Move to Jagran APP

यहां दोहराई गई अक्षय खन्‍ना वाली रियल हमराज, पति ने इस तरह प्रेमी को मार डाला

पत्नी के अवैध संबंध से खफा पति ने दिया वारदात को अंजाम। कोर्ट के आदेश पर थाना मॉडल टाउन पुलिस ने दंपती के खिलाफ मामला दर्ज किया। गवाहों ने शराब पीते हुए देखा था।

By Ravi DhawanEdited By: Published: Sun, 04 Nov 2018 04:15 PM (IST)Updated: Mon, 05 Nov 2018 08:55 AM (IST)
यहां दोहराई गई अक्षय खन्‍ना वाली रियल हमराज, पति ने इस तरह प्रेमी को मार डाला
यहां दोहराई गई अक्षय खन्‍ना वाली रियल हमराज, पति ने इस तरह प्रेमी को मार डाला

जागरण संवाददाता, पानीपत : आपको अक्षय खन्‍ना और बॉबी दयोल अभिनीत हमराज बॉलीवुड फि‍ल्‍म याद होगी। वो रील मूवी थी, पर यहां रियल कहानी दोहराई गई। इस कहानी में अंतर ये था कि पति ने पत्‍नी के जरिये कॉल कर उसके प्रेमी को बुलाया। शराब पिलाई और जहर देकर मार डाला। पुलिस ने इस पति-पत्‍नी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। पढ़ें अपराध की सनसनीखेज वारदात की यह खबर।

loksabha election banner

मृतक का पिता ऋषि लाल एडवोकेट राममोहन राय के पास क्लर्क है। पुलिस को दी शिकायत के अनुसार उसके छोटे बेटे जितेंद्र के करीब एक साल से कुलदीप नगर की निक्की के साथ अवैध संबंध थे। दोनों की मोबाइल फोन से काफी बात भी होती थी। वह बेटे के लिए बहू ढूंढ रहा था। निक्की के पति सुनील को अवैध संबंध की भनक लग गई और वह बदले की फिराक में था। होली वाले दिन 12 मार्च, 2017 सुबह दस बजे जितेंद्र के मोबाइल फोन पर निक्की ने कॉल कर घर बुलाया। जितेंद्र ने उसके मंझले बेटे नरेंद्र की बाइक ली और कहा कि वह दावत पर निक्की के घर जा रहा है। शाम पांच बजे काबड़ी के चींचू उर्फ सुनील ने उसे बताया कि जितेंद्र का शव सरदार मेजर के डेरे के पास पड़ा है। पुलिस ने सूचना दी है। वह मौके पर पहुंचा तो उसके बेटा का शव पड़ा था और वहां पर खड़ी बाइक में चाबी नहीं थी।

सिकुड़ गई थी किडनी
निक्की व सुनील ने साजिश के तहत उसके बेटे को शराब में जहर मिलाकर पिलाकर मार डाला। शव को डेरे के पास डाल कर हत्या के मामले में पर्दा डालने का प्रयास किया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में उसके बेटे की किडनी सिकुड़ी हुई थी। ऐसा जहर की वजह से हुआ है। उसके मौके के गवाह रमेश, बेटा नरेंद्र, चोंची और सोनू हैं। इस बारे में मॉडल टाउन प्रभारी अमित कुमार ने बताया कि कोर्ट के आदेश पर निक्की और उसके पति सुनील के खिलाफ षडयंत्र रचकर जितेंद्र की हत्या करने का मामला दर्ज कर लिया है। जितेंद्र की बिसरा रिपोर्ट अभी आनी बाकी है। एमए पास जितेंद्र के दो बड़े भाई राजेंद्र व नरेंद्र हैं।

सोनू ने जितेंद्र को सुनील के घर शराब पीते देखा था
ऋषि लाल ने बताया कि कुलदीप नगर का सोनू दुकान पर सामान लेने जा रहा था। तभी उसने जितेंद्र को सुनील के घर शराब पीते देखा था। सोनू ने जितेंद्र को कहा भी था कि घर लौट जाए। कुछ देर बाद सोनू ने जितेंद्र का वहां नहीं पाया। इसके बाद ही उसके बेटे की हत्या की गई।

7 दिसंबर तक कोर्ट में रिपोर्ट पेश करनी है
ऋषि लाल का आरोप है कि 20 महीने से उसके बेटे की बिसरा रिपोर्ट पुलिस नहीं ला पाई। इसी का बहाना बनाकर पुलिस कार्रवाई नहीं कर रही थी। सुनवाई न होने पर उसने कोर्ट की शरण ली थी। पुलिस को इस मामले की 7 दिसंबर तक कोर्ट में रिपोर्ट पेश करनी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.