Move to Jagran APP

Karnal Suicide News : करनाल में मायके गई थी पत्‍नी, पति ने फंदा लगा दे दी जान

करनाल में पति ने फंदा लगाकर आत्‍महत्‍या कर ली। पत्‍नी बीमारी की वजह से मायके गई थी। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर मामले की जांच की शुरू। स्‍वजनों ने बताया कि कई दिनों से मानसिक तौर पर परेशान होने की वजह से यह कदम उठाया।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Sat, 23 Oct 2021 05:38 PM (IST)Updated: Sat, 23 Oct 2021 05:38 PM (IST)
Karnal Suicide News : करनाल में मायके गई थी पत्‍नी, पति ने फंदा लगा दे दी जान
घटना के बाद मौके पर पहुँची पुलिस जानकारी जुटाती हुई।

तरावड़ी (करनाल), संवाद सहयोगी। करनाल के तरावड़ी के निकटवर्ती गांव लल्याणी में त्योहारों के दिनों में उस समय एक परिवार में शनिवार को उस समय मातम पसर गया जब परिवार के मुखिया ने संदिग्ध परिस्थिति में फंदा लगाकर जान दे दी। घटना की सूचना मिलते ही आसपास के क्षेत्र में भी माहौल गमगीन हो गया। जानकारी अनुसार उक्त गांव का रहने वाला करीब 45 वर्षीय लाली ट्रक चलाकर अपने परिवार का पालन पोषण कर रहा था। उसने यह कदम उठाया तब घर में कोई नहीं था। उसकी पत्नी बीमारी के कारण कई दिनों से अपने मायके गई हुई थी।

loksabha election banner

बताया जा रहा है कि लाली कई दिनों से मानसिक तौर पर परेशान था। आशंका जताई जा रही है कि इसी परेशानी के चलते ही उसने यह कदम उठाया है। सूचना मिलते ही तरावड़ी थाना पुलिस प्रभारी मनोज वर्मा टीम के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने आसपास के लोगों से भी पूछताछ की और स्वजनों के बयान भी दर्ज किए। फोरेंसिक टीम को भी मौके पर बुलाया गया। फिलहाल पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए करनाल के कल्पना चावला राजकीय अस्पताल के मोर्चरी हाउस में रखवा दिया है और मामले की गहनता से जांच की जा रही है। बताया जा रहा है कि लाली की पत्नी बीता कई दिनों से बीमार है। उनके दो बच्चे है। थाना प्रभारी मनोज वर्मा ने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही पूरे मामले को लेकर कुछ कहा जा सकेगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.