Move to Jagran APP

हनीप्रीत के पूर्व पति व ससुर को धमकी देने का मामला लेन-देन का निकला, दोनों पक्षों में हुआ समझौता

हनीप्रीत के पूर्व पति और ससुर को धमकी मिलने के मामले ने नया मोड़ ले लिया। दोनों पक्षों ने शुक्रवार को समझौता कर लिया। हनीप्रीत के पूर्व पति का आरोपित पक्ष के साथ दुकान को लेकर लेन-देन का मामला था। गलतफहमी में पुलिस को शिकायत दी गई।

By Umesh KdhyaniEdited By: Published: Fri, 11 Jun 2021 09:32 PM (IST)Updated: Fri, 11 Jun 2021 09:32 PM (IST)
हनीप्रीत के पूर्व पति व ससुर को धमकी देने का मामला लेन-देन का निकला, दोनों पक्षों में हुआ समझौता
मामले में सरपंच ने विकास गुप्ता से बात की तो उन्हें लगा कि धमकी दी जा रही है।

करनाल, जेएनएन। हनीप्रीत के पूर्व पति व ससुर को मिली धमकी के मामले में उस समय नया मोड़ आ गया, जब यह मामला लेन-देन का निकला। बताया जा रहा है कि मामले को लेकर दोनों पक्षों में समझौता भी हो गया है।

loksabha election banner

शिकायतकर्ता विश्वास गुप्ता का बोबी गुप्ता के साथ दुकान का लेन देन था। इसमें एक सरपंच को बीच में लेकर बोबी गुप्ता द्वारा विश्वास गुप्ता से बात की गई और उनकी बात सरंपच से कराई गई। इसके बाद विश्वास के पिता से सरंपच द्वारा बात की गई तो उसे लगा कि उन्हें धमकी दी जा रही है। यह धमकी राम रहीम की तरफ से दिलवाई गई है।

कपड़े की दुकान को लेकर था लेन-देन

एसपी गंगाराम पूनिया ने बताया कि बोबी गुप्ता व विश्वास गुप्ता की कपड़े की दुकान थी। इसे लेकर उनका लेनदेन चल रहा था। दो दिन पहले बोबी व ब्राह्मण माजरा का सरपंच मुनीष शर्मा दोनों इकट्ठे बैठे थे, जिसके बाद बोबी ने विश्वास गुप्ता को फोन किया और लेनदेन के बारे में बात की। बात करने के बाद बोबी ने सरपंच से बात कराई। विश्वास ने अपने पिता से बातचीत करने को कहा। इसके बाद सरंपच ने उसके पिता से बात की मगर उसके पिता के पास अचानक अज्ञात नंबर से फोन गया, जिसे वह डेरा समर्थक द्वारा धमकी देना समझ गया और पिता-पुत्र द्वारा मामले की शिकायत पुलिस को दी गई। अब मामला सुलझा लिया गया है।

वीरवार को लगाए थे सनसनीखेज आरोप

गौरतलब है कि वीरवार को डेरा सच्‍चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम की मुंहबोली बेटी हनीप्रीत के पूर्व पति विश्वास गुप्ता और उनके पिता ने खुद को धमकियां देने का आरोप लगाया था। विश्‍वास गुप्‍ता के पिता ने इस संबंध में करनाल पुलिस को शिकायत दी थी। दोनों का कहना था कि गुरमीत राम रहीम के समर्थक और करीबी लोगों द्वारा उन्‍हें जान से मारने की धमकियां दी जा रही हैं। इसके बाद सनसनी मच गई थी। शुक्रवार को दिन भर चारों ओर इसकी चर्चा रही।

पानीपत की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

यह भी पढ़ेंः हनीप्रीत के पूर्व पति व ससुर काे जान से मारने की धमकी की शिकायत, गुरमीत के कुर्बानी गैंग पर लगाया आरोप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.