जासं, पानीपत : हनी ट्रैप में फंसकर कुरुक्षेत्र में एक व्यक्ति की जान चली गई। करीब 25 दिन पहले लापता हुए केमिस्ट का शव मंगलवार देर रात को सफीदों के पास नहर से मिला। पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है। शव की हालत ज्यादा खराब होने के चलते पोस्टमार्टम रोहतक पीजीआइ में होगा। इस मामले में पुलिस ने महिला सहित दो लोगों को गिरफ्तार किया था।

12 फरवरी को केमिस्ट पवन गोयल की कार व मोबाइल लावारिस हालत में गाव मिर्जापुर के पास नहर के किनारे से मिला था। उसके बाद से ही परिजन गोताखोरों की मदद से केमिस्ट को नहर में तलाश रहे थे। परिजनों ने एक महिला सहित कुछ लोगों पर ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया था। महिला सहित दो के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया था। पुलिस ने इस मामले में एक अन्य व्यक्ति को भी हिरासत में लेकर पूछताछ की थी। मामला हनी ट्रैप का बताया जा रहा था।

केमिस्ट के पुत्र को घर से मिला था पिता की डायरी से पत्र

केमिस्ट के पुत्र निपुण गोयल को घर से अपने पिता की डायरी मिली थी, जिसके पहले ही पन्ने पर केमिस्ट पवन गोयल ने सुसाइड नोट लिखा हुआ था। सुसाइड नोट में लिखा था कि दो लोगों ने मुझे बुलाकर मेरी शराफत का फायदा उठाया। इसलिए मैं जीने की इच्छा खो चुका हूं। मुझे परिवार व रिश्तेदारों से पूरा सहयोग मिला जिसके के लिए मैं उनका धन्यवादी हूं। निपुण गोयल ने यह डायरी अपने चाचा को दी, जिन्होंने इसे पुलिस को दे दिया है।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस