Move to Jagran APP

हाईवे पर दरिंदे, हत्‍या के बाद भी तोड़ते गए हड्डियां, डॉक्‍टर भी दंग रह गए

बदमाशों ने युवक के साथ बेदर्दी की बेइंतहा पार कर दी। उसे इस कदर मारा कि शरीर की करीब सभी हड्डियां चूर हो गई। आखिर उसका कसूर क्या था। पोस्‍टमार्टम करने वाले चिकित्‍सक भी हैरान।

By Ravi DhawanEdited By: Published: Mon, 29 Oct 2018 09:03 PM (IST)Updated: Tue, 30 Oct 2018 01:14 PM (IST)
हाईवे पर दरिंदे, हत्‍या के बाद भी तोड़ते गए हड्डियां, डॉक्‍टर भी दंग रह गए

जेएनएन, अंबाला/पानीपत: चंडीगढ़-नारायणगढ़ स्टेट हाईवे पर इन दिनों बदमाशों का खौफ छाया है। बदमाशों ने देर रात जिस तरह की वारदात को अंजाम दिया, वह रोंगटे खड़े कर देने वाला है। एक युवक को बदमाशों ने पहले लूटा और फिर उसके शरीर की सारी हड्डियां तोड़ दीं। आखिर ऐसा क्या किया उसके साथ।

loksabha election banner

रात करीब साढ़े 12 बजे नबीपुर गांव मोड़ के पास तीन युवकों ने खूनी खेल खेला। बिना नंबर की बुलेट मोटर साइकिल पर आए इन युवकों ने घटनास्थल के नजदीक ही स्थित एक रेस्टोरेंट में कुक की नौकरी करने वाले युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी।

कार सवार ने देखी पूरी घटना
एक कार सवार ने यह पूरी घटना देख ली और युवकों को पकडऩे का भी प्रयास किया, परंतु बदमाश मौके से फरार हो गए। कार चालक ने लहूलुहान युवक को स्थानीय नागरिक अस्पताल में पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

उत्तराखंड का रहने वाला था मृतक
मृतक की पहचान डबल सिंह (35) निवासी टिहरी गढ़वाल उत्तराखंड के रूप में हुई है। पुलिस भी अस्पताल में पहुंची और शव को मोर्चरी में रखवा देर रात घटनास्थल का मुआयना किया। कार चालक जसबीर सिंह की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। हत्या के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है।

तीन महीने पहले ही आया था नौकरी करने
डबल सिंह तीन महीने पहले ही नारायणगढ़ में आया था। यहां वह नारायणगढ़-रायपुररानी हाईवे पर सेवन इलेवन रेस्टोरेंट में बतौर कुक नौकरी कर रहा था। इसी रेस्तरां में काम करने वाले अन्य कर्मियों के साथ वह नबीपुर रोड पर किराए के मकान में रहता था।

लोहे की रॉड लेकर पहले दौड़ाया फिर पीटा
प्रत्यक्षदर्शी जसबीर सिंह निवासी गांव रसूलपुर जिला मुक्तसर (पंजाब) ने बताया कि वह टैक्सी चलाते हैं। शनिवार रात करीब साढ़े 12 बजे वह देहरादून में एक सवारी को छोड़कर अपने अन्य दोस्त के साथ वापस आ रहे थे। इसी दौरान देखा कि तीन नकाबपोश युवक लोहे की रॉड लेकर एक युवक के पीछे भाग रहे थे। देखते ही देखते उन्होंने रॉड से उक्त युवक को जमीन पर गिराकर पीटना शुरू कर दिया। जसबीर सिंह बताते हैं कि वो युवक की मदद को आगे बढ़ तो अपनी तरफ आता देख तीनों बदमाश बिना नंबर की बुलेट मोटरसाइकिल से भाग खड़े हुए। वहां नजदीकी रेस्तरां में मौजूद अन्य युवकों की मदद से घायल को अस्पताल में पहुंचाया।

पुलिस टीम मुस्तैद दिखी
सुबह होते ही स्थानीय पुलिस, सीआइए-ग्रामीण टीम के अलावा डीएसपी अमित भाटिया समेत सीन ऑफ क्राइम एक्सपर्ट टीम ने घटनास्थल का मुआयना किया। टीम ने मोर्चरी में रखे शव की भी जांच की। डॉक्टर ने पुलिस को बताया कि मृतक के शरीर पर भारी चीज से तब तक वार किया गया है जब तक उसकी मौत नहीं हुई। सिर में चोट लगने से उसकी जान चली गई। पुलिस ने रेस्टोरेंट के सहकर्मियों समेत कमरे में साथ रहने वालों से भी पूछताछ की है।

ambala loot dabal

डबल सिंह, फाइल फोटो।

पार्टी खत्म करके गया था
रेस्टोरेंट संचालक सोनू चोपड़ा ने बताया कि डबल सिंह ढाई-तीन महीने पहले ही उनके रेस्टोरेंट में आया था और यहां कुक की नौकरी करता था। रात को खाना बनाया और पार्टी खत्म होने के बाद करीब 12 बजे वह रेस्टोरेंट से चला गया था। मुझे भी देर रात घटना का पता चला। हमारे यहां उसका किसी प्रकार का कोई विवाद नहीं था। नारायणगढ़ थाना प्रभारी हरभजन सिंह ने बताया कि कार चालक जसबीर की शिकायत पर अज्ञात हमलावरों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है। परिजनों के आने के बाद ही पोस्टमार्टम होगा। इस मामले की विभिन्न पहलुओं पर जांच की जा रही है। घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी खंगाली जा रही है। आरोपितों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.