पानीपत/करनाल, जेएनएन। सदर थाने में तैनात सब इंस्पेक्टर को दस हजार रुपये की रिश्वत मांगने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपित को शुक्रवार को अदालत में पेश किया जाएगा। आइजी भारती अरोड़ा ने फोन रिकॉर्डिंग सुनकर केस दर्ज करने के निर्देश दिए थे।

गांव स्टौंडी वासी नरेंद्र कुमार ने शिकायत दी थी कि उसके साथ 26 नंवबर 2018 को पांच-छह लोगों ने मारपीट की थी। पुलिस ने आरोपितों केस दर्ज कर लिया था लेकिन गिरफ्तार नहीं कर रही थी। मामले की जांच कर रहे एसआइ सुरेश कुमार ने आरोपितों को गिरफ्तार करने के लिए उससे दस हजार रुपये मांगे। उसने एसआइ के साथ रिश्वत को लेकर हुई बातचीत को मोबाइल फोन में रिकार्ड कर लिया। यह ऑडियो आइजी भारती अरोड़ा को सुना दी। इसके बाद आइजी ने एसआइ के खिलाफ कार्रवाई के आदेश दिए। इसके कुछ घंटे के दौरान ही पुलिस ने न केवल आरोपित पर थाना सिविल लाइन में केस दर्ज कर लिया, बल्कि उसे गिरफ्तार भी कर लिया। 

आइजी भारती अरोड़ा

आइजी भारती अरोड़ा।

सुबूत के तौर पर ऑडियो 

आइजी भारती अरोड़ा ने कहा कि यह गंभीर मामला है। उन्होंने रेंज के सभी पुलिस अधिकारियों और पुलिस कर्मचारियों को संदेश भी दिया है कि अगर कोई पुलिसकर्मी आम जनता को परेशान करके उनसे रिश्वत मांगेगा या काम में लापरवाही बरतेगा तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Posted By: Anurag Shukla

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस