Move to Jagran APP

आइजी को सुनाई रिश्वत मांगने की ऑडियो, सबइंस्पेक्टर गिरफ्तार Panipat News

करनाल में मारपीट के आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए पीडि़त से दस हजार रुपये मांगे थे। ऑडियो रिकॉर्ड करके आई को सुनाया तो आरोपित पर केस दर्ज हुआ।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Fri, 03 Jan 2020 10:50 AM (IST)Updated: Fri, 03 Jan 2020 05:12 PM (IST)
आइजी को सुनाई रिश्वत मांगने की ऑडियो, सबइंस्पेक्टर गिरफ्तार Panipat News
आइजी को सुनाई रिश्वत मांगने की ऑडियो, सबइंस्पेक्टर गिरफ्तार Panipat News

पानीपत/करनाल, जेएनएन। सदर थाने में तैनात सब इंस्पेक्टर को दस हजार रुपये की रिश्वत मांगने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपित को शुक्रवार को अदालत में पेश किया जाएगा। आइजी भारती अरोड़ा ने फोन रिकॉर्डिंग सुनकर केस दर्ज करने के निर्देश दिए थे।

loksabha election banner

गांव स्टौंडी वासी नरेंद्र कुमार ने शिकायत दी थी कि उसके साथ 26 नंवबर 2018 को पांच-छह लोगों ने मारपीट की थी। पुलिस ने आरोपितों केस दर्ज कर लिया था लेकिन गिरफ्तार नहीं कर रही थी। मामले की जांच कर रहे एसआइ सुरेश कुमार ने आरोपितों को गिरफ्तार करने के लिए उससे दस हजार रुपये मांगे। उसने एसआइ के साथ रिश्वत को लेकर हुई बातचीत को मोबाइल फोन में रिकार्ड कर लिया। यह ऑडियो आइजी भारती अरोड़ा को सुना दी। इसके बाद आइजी ने एसआइ के खिलाफ कार्रवाई के आदेश दिए। इसके कुछ घंटे के दौरान ही पुलिस ने न केवल आरोपित पर थाना सिविल लाइन में केस दर्ज कर लिया, बल्कि उसे गिरफ्तार भी कर लिया। 

आइजी भारती अरोड़ा

आइजी भारती अरोड़ा।

सुबूत के तौर पर ऑडियो 

आइजी भारती अरोड़ा ने कहा कि यह गंभीर मामला है। उन्होंने रेंज के सभी पुलिस अधिकारियों और पुलिस कर्मचारियों को संदेश भी दिया है कि अगर कोई पुलिसकर्मी आम जनता को परेशान करके उनसे रिश्वत मांगेगा या काम में लापरवाही बरतेगा तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.