Move to Jagran APP

मोस्टवांटेड खच्चर के पीछे Haryana Police, बाजार में सन्नाटा, दिलो दिमाग में खौफ

अंबाला में मोस्टवांटेड खच्चर के पीछे हरियाण पुलिस पड़ी है। वह लोगों को अपना निशाना बना रहा है। लोग रास्ते पर निकलने में डर रहे हैं। पढि़ए ये रिपोर्ट।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Thu, 06 Jun 2019 04:13 PM (IST)Updated: Fri, 07 Jun 2019 10:23 AM (IST)
मोस्टवांटेड खच्चर के पीछे Haryana Police, बाजार में सन्नाटा, दिलो दिमाग में खौफ
मोस्टवांटेड खच्चर के पीछे Haryana Police, बाजार में सन्नाटा, दिलो दिमाग में खौफ

पानीपत/अंबाला, जेएनएन। हरियाणा पुलिस को मोस्टवांटेड खच्चर की तलाश है। जब वह रास्ते से निकलता है तो सन्नाटा पसर जाता है। घर से बाहर निकलने वाले लोगों के दिलो दिमाग में उसका खौफ भर गया है। विश्वास नहीं हो रहा होगा, लेकिन यह सच है। खच्चर लोगों को लहूलुहान कर रहा है। किसी का हाथ चबा जा रहा तो किसी की गर्दन। पुलिस कंट्रोल रूम में भी इसकी सूचना दी गई है। दरअसल, अंबाला छावनी में एक खच्चर का आतंक है। खच्चर बाइक या पैदल चलते लोगों को शिकार बना रहा है। 

loksabha election banner

बाइक पर पीछे बैठी सवारी की बाजू खच्चर ने मुंह में दबोची
अंबाला छावनी इंदिरा पार्क के मेन गेट की ओर राय मार्केट से बाइक पर दो सवार आ रहे थे। इसी रास्ते पर एक गधा खड़ा था और जैसे ही बाइक सवार इसके पास से गुजरा, तो खच्चर ने बाइक के पीछे बैठी सवारी का हाथ अपने मुंह में दबोच लिया। बाइक चालक ने एकाएक ब्रेक मारे जबकि पीछे बैठी महिला को उतरना पड़ा। 

ambala

सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया
बाइक सवार मंगत राम ने बताया कि उनको वैष्णो देवी जाना था और खरीददारी करने के बाद बीसी बाजार अपने रिश्तेदार के साथ जा रहे थे। उनके साथ उनकी पत्नी सुनीता भी थीं। जैसे ही राय मार्केट से इंदिरा पार्क की ओर मुड़े तो एक खच्चर साइड में खड़ा था। उसने बाइक के  पीछे बैठी पत्नी का हाथ मुंह में दबोच लिया। यह देख आसपास के लोग भी आ गए और बड़ी मुश्किल से खच्चर के मुंह से उसे छुड़वाया। इसके बाद महिला को सिविल अस्पताल लाया गया, जहां उनका उपचार किया गया। 

 ambala

पार्क में सोते हुए व्यक्ति की गर्दन खच्चर ने दबोची 
काम की तलाश में अंबाला पहुंचे एक व्यक्ति पर खच्चर ने हमला कर दिया। लोगों ने इस खच्चर से बड़ी मुश्किल से छुड़वाया और अस्पताल पहुंचाया। संजय ने बताया कि वह काम की तलाश में अपने परिचितों के पास अंबाला छावनी आया था। काम का जुगाड़ न होने पर वह अमृतसर चल गया। वह अंबाला पहुंचा और इंदिरा पार्क में जाकर सो गया। इसी दौरान एक खच्चर आया और उसकी गर्दन दबोच ली। वह बुरी तरह से छटपटाने लगा। इसी दौरान पार्क में मौजूद अन्य लोग भी पहुंच गए और किसी तरह से उसे छुड़वाया। गर्दन पर घाव हो गए और उसे नागरिक अस्पताल छावनी में पहुंचाया गया। यहां पर डाक्टरों ने उसका उपचार किया और छुट्टी दे दी। 

दिव्यांग की टांग जबड़े में दबा खच्चर ने किया लहूलुहान
रेलवे स्टेशन से पैदल खाना लेने के लिए राय मार्केट पहुंचे एक दिव्यांग पर खच्चर ने हमला कर दिया। अचानक अंधेरे में खच्चर ने छड़ी के सहारे चल रहे रूड़की निवासी प्रेमदास की टांग को जबड़े से दबोच लिया। शोर मचाने के बाद पास खड़े रेहड़ी चालकों ने दिव्यांग की लहूलुहान हालत को देखते हुए खच्चर को डंडों से पीट-पीट कर हटाया। खच्चर के दांत लगने पर राहगीरों ने दिव्यांग की टांग पर कपड़ा बांधकर छावनी के नागरिक अस्पताल पहुंचाया। जहां वह उपचाराधीन है। घायल प्रेमदास ने बताया कि वह मूलरूप से रत्न का पूखा डबल फाटक रूकड़ी का रहने वाला है। पांव से चालीस प्रतिशत दिव्यांग होने पर वह अंबाला में सेल्समैन का काम करता है। रूड़की जाने से पहले वह खाना खाने के लिए बाजार आया था। खच्चर से बचते समय प्रेमदास की बाजू में भी चोट लग गई। उसका कहना था कि लावारिस खच्चर पागल हालात में सड़कों पर घूम लोगों को चोटिल कर रहा है। बावजूद नगर निगम की ओर से उन्हें पकडऩे के लिए कोई कदम नहीं उठा जा रहे जोकि सरासर गलत है।

 /ambala

पुलिस कंट्रोल रूम को दी गई सूचना
वहीं खच्चर के आतंक को देखते हुए लोगों ने पुलिस कंट्रोल रूम में सूचना दी। इसके बाद मौके पर पुलिस पीसीआर पहुंची और खच्चर का पीछा किया। नगर निगम को भी इसकी सूचना दी गई। तब तक खच्चर भाग गया।

PNPnew

लाठी लेकर कर रहे पहरेदारी
खच्चर का लोगों के दिलो दिमाग में इस तरह आंतक छा गया है कि वे अपने साथ लाठी रखने लगे हैं। राय मार्केट के दुकानदार तो बकायदा लाठी लेकर पहरेदारी कर रहे हैं। ताकि खच्चर किसी को अपना निशाना न बना सके और न मार्केट में आ सके।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.