Move to Jagran APP

कैथल में पुलिसकर्मी को ही ठग लिया, कस्टमर केयर पर किया था फोन, लगा 87 हजार का चूना

साइबर ठगों के हौसले बुलंद हैं। कैथल में एक पुलिसकर्मी को ही ठग लिया गया। बिजली का डबल बिल भरने पर कस्टमर केयर पर फोन किया था। ठगों ने खाते से 87 हजार 441 रुपये ठग लिए। दो बार में खाते से यह रकम निकाली गई।

By Umesh KdhyaniEdited By: Published: Thu, 29 Jul 2021 05:47 PM (IST)Updated: Thu, 29 Jul 2021 05:47 PM (IST)
कैथल में पुलिसकर्मी को ही ठग लिया, कस्टमर केयर पर किया था फोन, लगा 87 हजार का चूना
पुलिस ने अज्ञात ठगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

जागरण संवाददाता, कैथल। पुलिस चीका थाना में एसपीओ सोहन लाल के साथ फोन पे पर 87 हजार 441 रुपये की धोखाधड़ी का मामला सामने आया है। राजौंद थाना पुलिस ने अज्ञात आरोपित के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। जिले में पहले भी इस तरह के मामले सामने आ चुके हैं। लेकिन आरोपित फिर भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर चल रहे हैं, हालांकि पुलिस विभाग की तरफ से लोगों को ऐसे मामलों को लेकर जागरूक किया जा रहा है, लेकिन इसके बावजूद लोग ठगों के जाल में फंस रहे हैं।

loksabha election banner

पुलिस को दी शिकायत में एसपीओ सोहन लाल ने बताया कि वह गांव किच्छाना में रहता है। पुलिस थाना चीका में ड्यूटी है। उसके घर का बिजली का बिल 2790 रुपये आया हुआ था। बिल का भुगतान करते समय दो बार बैंक खाता से पैसे कट गए। जब इस बारे में कस्टम केयर से फोन किया तोे कुछ देर बाद एक युवक का फोन उसके पास आया। फोन करने वाले युवक ने उसे बातों में फंसाते हुए उसके बैंक खाता की जानकारी ले ली और दो बार बैंक खाता से पैसे निकाल लिए। एक बार 77 हजार 452 रुपये तो दूसरी बार 9989 रुपये निकाल लिए। जब उसके पास मैसेज आया तो इस बारे में पता चला। इसके बाद बैंक में जाकर खाता ब्लॉक करवाया। मामले की शिकायत पुलिस में दी गई। मामले के जांच अधिकारी एसआइ सुरेश कुमार ने बताया कि पुलिस ने अज्ञात आरोपित के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

नकली पाइप तैयार कर बेचने के आरोपित पर केस दर्ज

जासं, कैथल। सिविल लाइन थाना पुलिस ने मोहाली निवासी रचना कपूर की शिकायत पर कैथल निवासी अनुराग के खिलाफ केस दर्ज किया है। आरोप है कि उनकी सुपर इंडस्ट्रीज कंपनी के आरोपित अपनी फैक्टरी में नकली पाइप तैयार करते हुए उन्हें बेचने का धंधा कर रहा था। इसकी जानकारी मिलने के बाद पुलिस में शिकायत दी। जांच अधिकारी मनोज कुमार ने बताया कि पुलिस ने आरोपित के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

पानीपत की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.