Move to Jagran APP

सीआइडी के एएसआइ से ठगी, जान से मारने की धमकी

अपराधी दिनों दिन बेखौफ होते नजर आ रहे हैं। इस बार तो हद ही हो गई। सीआइडी के एएसआइ से भी ठगी हो गई। जानिए क्या है हकीकत।

By Ravi DhawanEdited By: Published: Sun, 11 Nov 2018 07:00 PM (IST)Updated: Sun, 11 Nov 2018 07:00 PM (IST)
सीआइडी के एएसआइ से ठगी, जान से मारने की धमकी
सीआइडी के एएसआइ से ठगी, जान से मारने की धमकी

जेएनएन, पानीपत: सीआइडी के एएसआइ के साथ 14 लाख की धोखाधड़ी का मामला सामने आया है। आरोपितों ने एएसआइ को कार में बंधक बनाकर जान से मारने की धमकी दी। सेक्टर 6-7 चौकी पुलिस ने आरोपित भाइयों के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

loksabha election banner

सेक्टर 18 निवासी रोहताश ने बताया कि वह बबैल निवासी उसके भतीजे अजय के साथ अक्सर सेक्टर स्थित पार्कों में सैर करने के लिए जाता है। एक दिन मौसेरे भाई भगत सिंह और राजबीर सिंह पार्क में सैर करते हुए मिले।

अच्छी कमाई का दिया लालच
भतीजे अजय को कंबल फैक्ट्री का माल तैयार कर अच्छी कमाई कराने का लालच दिया। 15 लाख रुपये और किराये के गोदाम का इंतजाम करने की बात कही। आरोपितों ने थोक रेट में उन्हें गुदड़ और कंबल का माल देने का झांसा दे, 8 नवंबर 2017 को विजया बैंक में उनकी फर्म के अकाउंट में 14 लाख रुपये ट्रांसफर करा लिये।

मंदी का बहाना बना देने में आनाकानी
लगभग एक माह तक आरोपित मंदी होने का बहाना बना उन्हें माल देने में आनाकानी करते रहे। दोबारा संपर्क करने पर आरोपितों ने व्यापार में नुकसान होने की बात कहते हुए फैक्ट्री बंद करने की बात कही। इसके बाद आरोपित गुरुग्राम शिफ्ट हो गए।

एएसआइ को जबरन गाड़ी में ले गए
21 अक्टूबर आरोपितों ने एएसआइ को फोन कर मिलने की बात कही। शाम लगभग साढ़े छह बजे आरोपित उनके घर पहुंचे। बातचीत के बहाने क्रेटा कार में बैठाकर टोल प्लाजा के पास ले गए। वहां कहासुनी होने पर आरोपित राजबीर ने एएसआइ रोहताश का कॉलर पकड़ उसे गाड़ी में डाल दिया। जबरन शॉपिंग सेंटर की ओर पार्किंग में ले गए। सुनसान इलाका देख उसे परिवार सहित जान से मारने की धमकी दी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.