जागरण संवाददाता, पानीपत : दो डेंटिस्ट ममेरे-फुफेरे भाइयों के सिर में पत्थर मारकर बुलेट बाइक, मोबाइल फोन व नकदी लूटने के चौथे आरोपित गन्नौर के मोनू को क्राइम इन्वेस्टिगेशन एजेंसी (सीआइए-टू) सोनीपत जेल से प्रोडक्शन वारंट पर लिया। आरोपित को तीन दिन की रिमांड पर लेकर लूटा गया मोबाइल फोन बरामद किया और अदालत में पेश कर जेल भिजवा दिया गया।

इस मामले में मुख्य आरोपित सोनीपत के सोनीपत के बुलंदपुर गांव के ब्रह्मदत्त उर्फ ब्रह्म, सोनीपत के डबरपुर गांव के योगेश उर्फ सोनू और सोनीपत के सिटावली के गांव के राकेश उर्फ राका को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है। सीआइए-टू प्रभारी इंस्पेक्टर वीरेंद्र ने बताया कि बिझौल गांव के रवि ने थाना माडल टाउन पुलिस को शिकायत दी कि उसका संजय चौक पर डेंटल क्लीनिक है। 21 जून को वह ममेरे भाई उत्तर प्रदेश के कैराना के कृष के बुलेट बाइक से साथ घर लौट रहा था। बिझौल नहर पर पहुंचे तो वहां बाइक सहित खड़े तीन बदमाशों ने रुकने का इशारा किया।

बाइक रोकी तो बदमाशों ने रोहतक जाने का रास्ता पूछा। रास्ता बताने के बाद और ममेरा भाई सड़क किनारे बाथरूम करने लगे। तभी पीछे से बदमाशों ने दोनों के सिर पर पत्थरों से वार कर दिए। बदमाशों ने उसकी जेब से मोबाइल फोन, बाइक के कागजात और 7000 रुपये और कृष्ण की जेब से मोबाइल फोन व बुलेट बाइक की चाबी लूट ली। बदमाश बाइक भी लूट ले गए।

Edited By: Jagran