Move to Jagran APP

दर्दनाक, 14 दिन पहले सजी थी डोली, करवा चौथ से एक दिन पहले उजड़ा सुहाग

करवा चौथ के लिए न जाने कितने सपने संजोए होती हैं सुहागिनें। लेकिन इस हादसे से एक पल में उसकी दुनिया उजड़ गई। आखिर ऐसा क्या हुआ, जानने के लिए पढ़िये ये खबर।

By Ravi DhawanEdited By: Published: Fri, 26 Oct 2018 08:37 PM (IST)Updated: Fri, 26 Oct 2018 08:38 PM (IST)
दर्दनाक, 14 दिन पहले सजी थी डोली, करवा चौथ से एक दिन पहले उजड़ा सुहाग

जेएनएन, कैथल/पानीपत : 14 दिन पहले ही शादी के बंधन में बंधे थे दोनों। दोनों अपनी जिंदगी में काफी खुश थे। कुछ दिन के लिए पत्नी ससुराल गई। करवा चौथ था तो पत्नी को लेने के लिए चल दिया। फिर अचानक कुछ ऐसा हुआ कि हर किसी की आंखों से आंसू निकल आए।   

loksabha election banner

बृहस्पतिवार देर रात को हिसार-चंडीगढ़ नेशनल हाईवे पर तितरम मोड़ के नजदीक ट्रक व मोटरसाइकिल की टक्कर में एक युवक की मौत हो गई, जबकि दूसरा घायल हो गया। मृतक की 12 अक्टूबर को शादी हुई थी जो ममेरे भाई के साथ अपनी पत्नी को लेने के लिए ससुराल कैथल के बाता गांव में जा रहा था। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। तितरम थाना प्रभारी रामकुमार ने बताया कि घायल युवक के बयान पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दिया है।

ससुराल जा रहा था पत्नी को लेने 
करनाल निवासी सुरेश कुमार ने बताया कि उसका भांजा कुरुक्षेत्र के गांव सिरसमा निवासी मोहित (24) उसके बेटे विकास के साथ बृहस्पतिवार शाम को कैथल के गांव बाता में अपनी पत्नी को लेने के लिए घर से चला था। रात को जब वे हिसार-चंडीगढ़ नेशनल हाईवे पर तितरम मोड़ के नजदीक पहुंचे तो ट्रक चालक ने ओवरटेक कर तेजगति व लापरवाही से चलाते हुए टक्कर मार दी। हादसे में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। जहां शुक्रवार सुबह मोहित की मौत हो गई। उसके बेटे के चेहरे, सिर व अन्य जगह पर चोट है। 

हाथों से मेहंदी भी नहीं छूटी थी
मृतक मोहित परिवार में सबसे बड़ा था। 12 अक्टूबर को ही शादी हुई थी। शादी के बाद पत्नी को लेने के लिए पहली बार ससुराल आ रहा था, लेकिन रास्ते में ही ट्रक चालक ने उसकी जिंदगी को लील लिया। मृतक के पिता की दो साल पहले मौत हो चुकी है। मां व दो भाईयों का गैस एजेंसी में टैंपो चलाकर पालन-पोषण कर रहा था, लेकिन अनहोनी को कुछ और ही मंजूर था। हादसे की सूचना मिलने के बाद अस्पताल पहुंचे परिजनों की आंखों से आंसू नहीं रूक रहे थे।

चिकित्सकों व स्टाफ पर लगाया लापरवाही का आरोप
परिजनों ने कहा कि हादसे के बाद दोनों को सिविल अस्पताल लाया गया, लेकिन यहां इलाज में लापरवाही बरती गई। इलाज तो दूर की बात बेड पर गद्दा तक नहीं मिला। आरोप है कि इलाज पूरा किए बिना ही ऊपर वार्ड में शिफ्ट कर दिया गया। रातभर घायल मोहित दर्द से कहराता रहा, लेकिन किसी ने कोई सुनवाई नहीं की। घायल विकास ने आरोप लगाया कि गंभीर चोट के बावजूद चिकित्सक व स्टाफ ने कोई ध्यान नहीं दिया। ये तक नहीं बताया गया कि कितनी चोट लगी हुई है। अगर उन्हें कोई जानकारी दी जाती तो वे दूसरे अस्पताल में ले जाते। परिजनों ने इसे लेकर जांच की मांग की है।

वहीं, अज्ञात वाहन की टक्कर से एक और युवक की मौत
कुरूक्षेत्र-कैथल मार्ग पर गांव ग्योंग के नजदीक अज्ञात वाहन की टक्कर में एक युवक की मौत हो गई। सदर थाना पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया। सदर थाना प्रभारी रोहताश ने बताया कि बृहस्पतिवार रात को कलायत निवासी बलवान सिंह मोटरसाइकिल पर सवार होकर कुरूक्षेत्र से वापस आ रहा था। ग्योंग गांव के पास अज्ञात वाहन चालक ने लापरवाही से चलाते हुए टक्कर मार दी। युवक की इस हादसे में मौत हो गई। पुलिस ने आरोपित वाहन चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.