Move to Jagran APP

सेना के इंजीनियर को गन प्वाइंट पर बंधक बनाया, कार छीनी, पीटकर खेत में फेंका Panipat News

अंबाला में एक सेना के इंजीनियर को बदमाशों ने उन्हीं की कार में बंधक बना लिया। इसके बाद कार छीनकर उन्हें खेत में फेंक गए।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Mon, 23 Sep 2019 09:43 AM (IST)Updated: Mon, 23 Sep 2019 09:51 AM (IST)
सेना के इंजीनियर को गन प्वाइंट पर बंधक बनाया, कार छीनी, पीटकर खेत में फेंका Panipat News
सेना के इंजीनियर को गन प्वाइंट पर बंधक बनाया, कार छीनी, पीटकर खेत में फेंका Panipat News

पानीपत/अंबाला, जेएनएन। सेना की पालमपुर 36 मोटर डिविजन में सिविल इंजीनियर तैनात नायक अमरजीत निवासी नारायणगढ़ से बदमाशों ने गन प्वाइंट पर बंधक बनाकर मारपीट की। सिविल इंजीनियर के पास जो भी कुछ था, उससे छीन लिया और गोली मारने की धमकी दी। कर्मी ने हाथ पैर जोड़ तो बदमाशों ने उसके सिर पर किसी भारी चीज से वार किया और उसे सड़क किनारे खेत में फेंक दिया। 

loksabha election banner

बदमाश कार लेकर फरार हो गए। होश में आने के बाद सेना का यह जवान पास के गांव गधौली यमुनानगर पहुंचा और लोगों से मदद मांगी। घायल को ग्रामीण नागरिक अस्पताल नारायणगढ़ लेकर आए, जहां उनका उपचार किया गया। घटना उस वक्त घटी जब जवान की कार को एक अन्य कार चालक ने टक्कर मार दी थी। मामला सुलझ गया था कि तभी यह बदमाश आए और सेना के जवान को उसी की कार में किडनैप कर ले गए। घटना शनिवार देर रात की है। 

यह है मामला 

सेना में गैरिजन इंजीनियर पालमपुर (हिमाचल प्रदेश) 36 मोटर डिविजन में बतौर इंजीनियर तैनात अमरजीत सिंह दो दिन की छुट्टी लेकर अपने घर नारायणगढ़ आया था। वह कार से अपनी ससुराल छछरौली यमुनानगर गया था और वापस लौट रहा था। गांव सैन माजरा के पास उसकी कार को किसी ने पीछे से टक्कर मार दी। इस पर उसने अपनी कार साइड में रोकी और कार से उतर आया। जिसने टक्कर मारी थी वह भी अपनी कार से उतर आया। उसने माफी मांग ली, जिस पर मामला सुलझ गया। अभी अमरजीत अपनी कार की ओर बढ़ा ही था कि इसी दौरान दो गाडिय़ां आकर रुकी, जिनमें से चार लोग उतरे। इन लोगों के हाथों में डंडे, ङ्क्षबडे थे, जबकि एक के हाथ में मैगजीन वाली गन थी। इन सभी ने उसे पीटना शुरू कर दिया। 

जवान की कार में कर लिया किडनैप 

इन बदमाशों ने गन प्वाइंट पर अमरजीत को उसी की कार में जबरन बिठा लिया। जिस गाड़ी ने उसकी कार में टक्कर मारी थी, वह कार चलाने लगा, जबकि अन्य कार में ही उसके साथ मारपीट करने लगे। यह लोग उसे उसी की गाड़ी में लेकर सुनसान इलाके में ले गए। यहां पर उसके साथ बुरी तरह से मारपीट की गई। 

गोली मार दो इसे, हाथ जोड़कर बचाई जान 

यह बदमाश गन प्वाइंट पर इन बदमाशों ने सेना के जवान को बुरी तरह से पीटा। सुनसान इलाके में कार को रोका और अमरजीत को नीचे उतारा। यहां पर इन बदमाशों ने अमरजीत को गोली मारने को कहा। इस पर उसने काफी मिन्नतें की, जिसके बाद एक बदमाश ने उसके सिर पर जोरदार प्रहार किया। वह बेहोश होकर गिर गया। काफी देर बाद उसे होश आया, लेकिन यह बदमाश उसकी कार लेकर फरार हो चुके थे। वह साथ लगते गांव में पहुंचा और ग्रामीणों से मदद मांगी। ग्रामीणों ने उसे नागरिक अस्पताल नारायणगढ़ पहुंचाया, जहां उसका उपचार किया गया। अमरजीत ने बताया कि कार में उसके तीन मोबाइल फोन व जरूरी कागजात भी थे। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.