Move to Jagran APP

फार्म हाउस में प्रॉपर्टी डीलर को मारी गोली, भागा तो दौड़ाकर मारी पांच गोलियां Panipat News

करनाल में प्रॉपर्टी डीलर की गोली मारकर हत्या कर दी गई। घोघड़ीपुर गांव के प्रॉपर्टी डीलर बिजेंद्र मान को पांच गोली मारी गई।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Wed, 12 Feb 2020 12:13 PM (IST)Updated: Wed, 12 Feb 2020 12:38 PM (IST)
फार्म हाउस में प्रॉपर्टी डीलर को मारी गोली, भागा तो दौड़ाकर मारी पांच गोलियां Panipat News
फार्म हाउस में प्रॉपर्टी डीलर को मारी गोली, भागा तो दौड़ाकर मारी पांच गोलियां Panipat News

पानीपत/करनाल, जेएनएन। घोघड़ीपुर गांव के समीप ही अपने फार्म हाउस पर बैठे प्रॉपर्टी डीलर बिजेंद्र मान (50) की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई। चार बदमाशों ने रिवाल्वर से उन्हें पांच गोलियां मारी। सनसनीखेज वारदात को अंजाम देकर बदमाश कार में सवार होकर फरार हो गए।

loksabha election banner

मामले की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। तमाम पहलुओं से मामले की जांच की जा रही है। इसी के तहत बदमाशों की तलाश में पुलिस की कई टीम भी अलग-अलग इलाकों में फौरन रवाना हो गईं, लेकिन बदमाशों का कोई सुराग नहीं लगा। 

फार्म हाउस पर थे बिजेंद्र मान

बिजेंद्र मान मंगलवार को घोघड़ीपुर गांव में अपने फार्म हाउस पर थे। उस समय उनके साथ एक अन्य व्यक्ति सुरेंद्र उर्फ सिंदर भी मौजूद था। बताया जा रहा है कि सुबह करीब साढ़े 10 से 11 बजे के बीच उसके पास कार में सवार होकर चार लोग आए। उन्होंने पहले बिजेंद्र को आवाज लगाकर फार्म से बाहर बुलाया और वह उनके साथ झगड़ा करने लगे। वह इन बदमाशों की नीयत को नहीं भांप सका।

karnal murder

बचने के लिए भागा तो मारी गोली

इसी बीच बदमाशों ने उन पर रिवाल्वर से एक फायर कर दिया। जान बचाने के लिए उन्होंने भागने की कोशिश की, लेकिन गोली लगने की वजह से वह ज्यादा दूर नहीं जा सका और बदमाशों ने दोबारा उनके पास आकर गोलियां चला दी। उनके शरीर में पांच गोली दागी। इसमें एक गोली सिर में लगी। जबकि एक मुंह पर और बाकी सीने में लगी। गोलियां लगने से वह मौके पर ही अचेत हो गया।

ग्रामीण दौड़ेे तो भागे बदमाश 

इसी बीच में फार्म पर मौजूद ग्रामीण सुरेंद्र दौड़ते हुए गांव के बस अड्डे पर पहुंचा और ग्रामीणों को फायरिंग की सूचना गांव दी। इसका पता चलते ग्रामीण भी दौड़ते हुए फार्म हाउस पर पहुंचे। जबकि बदमाश तेजी से कार में सवार होकर फरार हो गए थे। परिजनों ने कहा कि बिजेंद्र की किसी से कोई रंजिश या दुश्मनी नहीं थी। वह गांव में भी अपने मिलनसार रवैये की वजह से पहचाना जाता था। पुलिस ने मृतक के भतीजे रणदीप की शिकायत पर हत्या का केस दर्ज कर लिया है। 

इस मामले में जांच की जा रही है। हत्या के कारणों का पता लगाया जा रहा है। जल्द ही हत्यारोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। तमाम पहलुओं की बारीकी से पड़ताल की जा रही है।

तरसेम सिंह, एसएचओ मधुबन 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.