Move to Jagran APP

आइपीएल पर सट्टे का खेल, रायल चैलेंजर्स बेंगलुरु और दिल्ली कैंपिटल्स पर दांव

पानीपत में पुलिस ने सट्टा खेलते चार लोगों को गिरफ्तार किया। आरोपितों के कब्जे से सात मोबाइल फोन 20850 रुपये और एलसीडी बरामद की।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Mon, 08 Apr 2019 01:28 PM (IST)Updated: Tue, 09 Apr 2019 10:41 AM (IST)
आइपीएल पर सट्टे का खेल, रायल चैलेंजर्स बेंगलुरु और दिल्ली कैंपिटल्स पर दांव
पानीपत, जेएनएन। सीआइए-2 ने रविवार को एनएफएल टाउनशिप स्थित क्वार्टर नंबर 216 में दबिश देकर चार युवकों को गिरफ्तार किया है। चारों युवक आइपीएल के रायल चैलेंजर्स बेंगलुरु और दिल्ली कैंपिटल्स के बीच खेले गए क्रिकेट मैच पर सट्टा लगा रहे थे। उनके पास से सात मोबाइल फोन, 20850 रुपये और एलसीडी बरामद की है।  
सीआइए-2 के एएसआइ अशोक कुमार ने बताया कि वह, हवलदार कुलदीप ङ्क्षसह, प्रमोद, सिपाही राजेश और चालक परमिंद्र विकास नगर में गश्त पर थे। तभी सूचना मिली कि एनएफएल टाउनशिप के क्वार्टर में कई युवक एलसीडी पर क्रिकेट मैच देखकर सट्टा खेल रहे हैं। मौके पर दबिश दी तो चार युवक एलसीडी पर मैच देखकर रजिस्टर में अपना-अपना हिसाब रख रहे थे। युवकों को गिरफ्तार कर लिया। इनकी पहचान सिवाह गांव के करणयान मुहल्ला के आजाद सिंह, वीवर्स कॉलोनी के अमित शर्मा, यमुनानगर विजय कॉलोनी के इशांत जैन, राजनगर के गली नंबर चार के विकास के रूप में हुई।
आजाद के कब्जे से चार मोबाइल फोन और 20850 बरामद किये। आजाद ने वधावाराम कॉलोनी के कमल के मोबाइल फोन से आइपीएल से सीधी लाइन ले रखी थी। अमित, निशांत व विकास के पास से एक-एक मोबाइल फोन, एलसीडी, रिमोट व सेटअप बॉक्स बरामद किया। थाना चांदनी बाग ने उक्त आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। सीआइए-2 प्रभारी दीपक कुमार ने बताया कि आरोपित आजाद व अन्य ने बताया कि उन्होंने पहली बार ही क्रिकेट मैच पर सट्टा खेला और पकड़े गए। उक्त चारों आरोपितों को अदालत में पेश किया गया। जहां से उन्हें जमानत मिल गई। यह पता लगाया जा रहा है कि आरोपितों को एनएफएल टाउनशिप में किसने क्वार्टर दिलाया था। यहां पर बाहरी लोग नहीं रह सकते है। किसने उन्हें मैच का ऑनलाइन कनेक्शन दिलाया था। कितने और लोग सट्टे के धंधे में शामिल हैं।

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.