Move to Jagran APP

कैथल में कोहरे का कहर, सड़क हादसे में एफसीआई कर्मी सहित दो की मौत

कैथल में कोहरे की वजह से दो अलग-अलग जगह सड़क हादसे हुए। हादसे में दो लोगों की मौत हो गई। एक एफसीआई कर्मी था। एक पेड़ से कार टकराने तो दूसरा कार चालक ने बाइक को टक्‍कर मारने की वजह से हादसा हुआ।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Thu, 31 Dec 2020 05:53 PM (IST)Updated: Thu, 31 Dec 2020 05:53 PM (IST)
कैथल में कोहरे का कहर, सड़क हादसे में एफसीआई कर्मी सहित दो की मौत
कैथल में दो अलग-अलग हादसे में दो की मौत।

पानीपत/कैथल, जेएनएन। कैथल में बुधवार रात को धुंध के कारण अलग-अलग सड़क हादसों में दो व्यक्तियों की मौत हो गई। एक हादसे में कार चालक एफसीआई कर्मी तो दूसरा बाइक सवार युवक की मौत हुई।

loksabha election banner

पुलिस को दी शिकायत में गांव छौत निवासी मनोज कुमार एफसीआइ कुरुक्षेत्र में कार्यरत था। रोजाना की तरफ बुधवार सुबह कार लेकर ड्यूटी पर गया था। रात को जब वापस आ रहा था तो गांव गढ़ी के नजदीक धुंध के कारण आगे नील गाय आने से संतुलन बिगडऩे पर कार पेड़ से जा टकराई। गाड़ी का स्टेयङ्क्षरग छाती पर लगने से मनोज की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने जानकारी मिलने के बाद मौके का दौरा किया। इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल लाया गया। मृतक अपने पीछे एक लड़का और एक लड़की छोड़ गया। व्यक्ति की मौत से परिवार में मातम का माहौल है। वीरवार को शव का पोस्टमार्टम करवाकर शवजनों को सौंप दिया।

पानीपत की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

दूसरा हादसा गांव दुमाड़ा के नजदीक हुआ। कार और मोटरसाइकिल की टक्कर में गांव रामगढ़ पांडवा निवासी 28 वर्षीय युवक अशोक की मौत हो गई। मृतक अपने पीछे तीन बेटियां छोड़ गया। परिवार वालों ने बताया कि रोजाना की तरफ चावल मिल में से ड्यूटी कर वापस घर आ रहा था। रास्ते में हादसा होने से मौत हो गई। युवक की मौत से परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। पुलिस ने इस मामले में कार चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

सड़कों पर सफेद पट्टी न होने से बढ़ रहे हादसे

धुंध के मौसम में लोगों के लिए सफर करना मुश्किल हो रहा है। बुधवार रात को घनी धुंध के कारण वाहन चालकों को काफी दिक्कत आई। शहर से गांव को जाने वाले ङ्क्षलक मार्गो पर सफेद पट्टी और कहीं जगहों पर सांकेतिक चिन्ह न होने के कारण सफर करना मुश्किल भरा साबित हो रहा है। लोगों का कहना है कि कई सालों से सड़कों पर सफेद पट्टी नहीं लगाई गई है। रात के समय सफर करने में दिक्क्त आ रही है। सड़कों पर रात के समय बेसहारा पशुओं के आगमन से भी हादसे बढ़ रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.