जागरण संवाददाता, पानीपत :

मॉडल टाउन, ओल्ड इंडस्ट्रियल एरिया के ट्रैफिक को सीधी जीटी रोड पर आने-जाने के लिए तिकोना पार्क से सैनी कालोनी, लघु सचिवालय से होते हुए जीटी रोड तक फ्लाईओवर बनाने की संभावनाओं पर विचार किया जा रहा है। शहरी विधायक प्रमोद विज ने रविवार को पीडब्ल्यूडी के अधिकारियों को साथ लेकर तिकोना पार्क से सैनी कालोनी का दौरा किया। पार्षद दुष्यंत भट्ट ने कहा कि मॉडल टाउन से सीधे लघु सचिवालय को जोड़ने से जीटी रोड पर ट्रैफिक जाम से राहत मिलेगी। विधायक ने अधिकारियों को इस प्रोजेक्ट पर काम करने के निर्देश दिए। मौके पर मौजूद पीडब्ल्यूडी के एक्सईएन अजित कुमार व जेई मलिक ने फिजिबिलीटी रिपोर्ट के लिए विधायक से सात दिनों का समय मांगा है। रिपोर्ट के आधार पर विधायक इसे सीएम मनोहर लाल के समक्ष रखेंगे। 10 हजार से अधिक वाहनों का आना जाना

मॉडल टाउन, ओल्ड इंडस्ट्रियल एरिया सहित साथ लगते गांव से रोजाना 10 हजार से अधिक वाहन असंध रोड से होते हुए जीटी रोड पर आते-जाते हैं। यदि तिकोना पार्क से सैनी कालोनी, लघु सचिवालय होते हुए नया मार्ग खुलता है तो असंध रोड पर लगने वाले जाम से जहां राहत मिलेगी। वहीं मॉडल टाउन, ओल्ड इंडस्ट्रियल एरिया में आने वाले वाहनों को कम समय लगेगा। दिल्ली से आने वाले वाहन जाटल रोड फ्लाईओवर से आते हैं। लघु सचिवालय से मॉडल टाउन की तरफ ट्रैफिक जाने से लघु सचिवालय से लेकर असंध रोड तक लगने वाले जाम से राहत मिलेगी।

वर्जन :

शहर के ट्रैफिक जाम से मुक्ति दिलाने के लिए संभावनाएं तलाश की जा रही है, इसी के तहत अधिकारियों को तिकोना पार्क से लघु सचिवालय तक फ्लाईओवर बनाने की फिजिबिलिटी चेक करने के निर्देश दिए गए हैं।

प्रमोद विज

विधायक, पानीपत शहर।

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस