पानीपत/कैथल, जेएनएन। अशोका सिनेमा रोड पर ग्यारह रुद्री प्राचीन शिव मंदिर के नजदीक दिन-दहाड़े पांच नकाबपोश युवकों ने नरड़ गांव निवासी सुनील कुमार (35) पर बिंडों से ताबड़-तोड़ हमला और बर्फ वाला सुआ घोपकर हत्या कर दी। वारदात के बाद भाग रहे हमलावरों में से दो को दो युवकों ने दबोच लिया, लेकिन भीड़ का सहयोग न मिलने पर वे भी भागने में सफल हो गए। हमलावरों ने योजना बनाकर वारदात को अंजाम दिया है। हत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है। पुलिस ने घटनास्थल से टूटा हुआ सुआ बरामद कर हमलावरों की तलाश शुरू कर दी है। 

नरड़ गांव निवासी रामकुमार ने बताया कि उसका बड़ा बेटा सुनील कुमार गाड़ी खरीद-फरोख्त का करने के साथ-साथ सवारी भी ढोने का काम करता था। इन दिनों जो गाड़ी थी उसका टायर फटा गया था। उसे बदलवाने की बात कह शुक्रवार सुबह घर से शहर गया था। दोपहर के समय चंदाना गेट से कूलर की बॉडी लेने के लिए गया था। जब वह अशोका सिनेमा रोड पर मंदिर के नजदीक पहुंचा तो मोटरसाइकिल पर आए पांच हमलावरों ने उसका रास्ता रोकते हुए गाड़ी से नीचे उतार लिया। इसके बाद सिर पर बिंडोंं से हमला किया। बर्फ वाले सुआ से भी शरीर पर कई जगह वार किए। घटना को देख कई लोग तो दुकानों में घुस गए। आसपास मौजूद लोग तमाशबीन बने रहे। किसी ने भी हमालवरों से युवक को बचाने का प्रयास नहीं किया। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन तब तक हमलावर फरार हो चुके थे। 

डीएसपी, सिटी थाना एससएचओ व सीआइए टू पुलिस की टीम हमलावरों की गिरफ्तारी को लेकर जांच कर रही है। सीसीटीवी फुटेज को देखा जा रहा है। एक टीम मृतक के गांव नरड़ में भेजी गई है। यह भी जानकारी जुटाई जा रही है वारदात को अंजाम देेने के पीछे क्या कारण हैं। हमलावर मुंह पर कपड़ा बांधे हुए थे, इस कारण उनकी पहचान सीसीटीवी में नहीं हो रही है। 
वसीम अकरम, एसपी, कैथल। 

 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Anurag Shukla

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस