Move to Jagran APP

HDFC Bank शाखा में आग, सूचना पर दौड़े खाताधारक Panipat News

उचाना में शॉर्ट सर्किट से एचडीएफसी बैंक में आग लग गई। इससे अधिकांश सामान और रिकॉर्ड जलकर राख हो गया। तीन दमकल गाडिय़ों से आग पर काबू पाया गया।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Mon, 24 Jun 2019 05:49 PM (IST)Updated: Tue, 25 Jun 2019 04:57 PM (IST)
HDFC Bank शाखा में आग, सूचना पर दौड़े खाताधारक Panipat News
HDFC Bank शाखा में आग, सूचना पर दौड़े खाताधारक Panipat News

पानीपत/जींद, जेएनएन। पुराना रजवाहा रोड पर शार्ट सर्किट से उचाना स्थित एचडीएफसी बैंक की शाखा में आग लग गई। शाम सात बजे लगी आग को दस बजे तक काबू पाया गया। आग लगने की सूचना मिलने पर रात को ही बैंक अधिकारी भी पहुंच गए थे। बैंक में आग कितनी तेज थी इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि उचाना फायर ब्रिगेड के अलावा जींद, नरवाना से भी फायर ब्रिगेड की गाड़ी बुलानी पड़ी। आग की वजह से रिकॉर्ड जल गया। 

loksabha election banner

रविवार देर शाम को बैंक के शटर के नीचे से धुआं निकल रहा था। लोगों ने इसकी सूचना बैंक अधिकारियों और दमकल को दी। बैंक के शटर खोले गए तो हर तरफ धुआं ही धुआं फैल गया। आग देखते ही देखते बढऩे लगी। प्रशासन उचाना फायर ब्रिगेड के अलावा आस-पास जींद, नरवाना से भी आग को बढ़ता देख फायर ब्रिगेड की गाड़ी मंगवाई। तीन घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर पूरी तरह से काबू पाया जा सका।  

काफी दिनों तक रहेगा अब कार्य प्रभावित
आग लगने से बैंक के अंदर का अधिकांश सामान जल गया। बैंक के खाता धारक भी आग लगने की सूचना मिलने पर सोमवार को बैंक पहुंचे। बैंक अधिकारी जितेंद्र ने बताया कि सर्वे टीम आई हुई है कितना नुकसान आग लगने से हुआ है, उसका बाद में पता चलेगा। बैंक के अंदर जो कैश वहां तक आग नहीं पहुंच पाई। बैंक मैनेजर अवकाश पर होने के चलते वो नहीं आ पाए।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.