Move to Jagran APP

घर से बुलाकर फाइनेंसर की गोलियों से भूनकर हत्या

पानीपत में लगातार क्राइम ग्राफ बढ़ता जा रहा है। एक के बाद एक वारदात सामने आ रही है। अब फाइनेंसर को घर से बुलाकर गोलियों से भून दिया गया। इसके बाद आरोपित थाने पहुंच गया।

By Ravi DhawanEdited By: Published: Fri, 18 Jan 2019 12:05 PM (IST)Updated: Sat, 19 Jan 2019 10:55 AM (IST)
घर से बुलाकर फाइनेंसर की गोलियों से भूनकर हत्या

पानीपत, जेएनएन। थाना मॉडल टाउन के अंतर्गत अर्जुन नगर में एक फाइनेंसर को गोलियों से भून दिया। उसके सिर में तीन गोली लगने से मौके पर ही मौत हो गई। हत्या का कारण शराब की बिक्री बताया जा रहा है। थाना मॉडल टाउन पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए शवगृह में रखवा दिया है। 

loksabha election banner

काबड़ी रोड अर्जुन नगर के नीतिन को देर रात को कुछ बदमाशों ने गोली मार दी। बताया जा रहा है कि बदमाशों ने उस पर ताबड़तोड़ गोली चलाई। तीन गोली उसके सिर में लग गई। गोली चलने की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे। तब तक बदमाश वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए। 

फाइनेंस का काम करता था नीतिन
थाना मॉडल टाउन और सीआइए-3 पुलिस सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची। मॉडल टाउन थाना पुलिस ने शव को सिविल अस्पताल स्थित शवगृह में रखवाया। परिजनों ने बताया कि नीतिन फाइनेंस का काम करता था। 

घर से पांच सौ मीटर दूरी पर कर दी हत्या
रात को घर से पांच सौ मीटर की दूरी पर उसको गोली मारी। उसकी दोनों बहनों की शादी हो चुकी है। पिता हरङ्क्षमदर की पांच महीने पहले हार्ट अटैक से मौत हो गई थी। पिता की मौत के बाद वह घर का सहारा था। उसकी मां उसके साथ ही रहती थी। 

आरोपित ने किया सरेंडर
थाना मॉडल टाउन प्रभारी योगेश कटारिया ने बताया कि पुलिस ने इसमें अज्ञात पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस ने शव को शवगृह में रखवा दिया है। सूचना मिली है कि एक आरोपित ने थाने में सरेंडर कर दिया है। पुलिस आरोपित से पूछताछ कर रही है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.