Move to Jagran APP

कलायत के व्यापारियों में खौफ कुख्यात बिन्नी पंडित गैंग का खौफ, अब ये मामला आया सामने

कलायत के व्‍यापारियों में बिन्‍नी गैंग के गुर्गों का खौफ है। कुख्‍यात बिन्‍नी पंडित के गुर्गों ने कलायत के व्‍यापारी से फ‍िरौती मांगी थी। अब एक पीडित अस्‍पताल संचालक भी सामने आया है। बिन्‍नी राजौंद में दोहरे हत्‍याकांड के मामले से चर्चा में है।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Wed, 03 Mar 2021 12:46 PM (IST)Updated: Wed, 03 Mar 2021 12:46 PM (IST)
कलायत के व्यापारियों में खौफ कुख्यात बिन्नी पंडित गैंग का खौफ, अब ये मामला आया सामने
कैथल के कलायत में बिन्‍नी गैंग के गुर्गों का खाैफ।

कैथल, जेएनएन। राजौंद में दोहरे हत्याकांड के आरोपित कुख्यात बिन्नी पंडित के बदमाशों की दहशत से कलायत के व्यापारियों में खौफ है। 16 फरवरी को 15 लाख रुपये की रंगदारी नहीं देने पर एक रेडिमेड शोरूम के संचालक पर इस गिरोह के सदस्यों ने फायरिंग कर दी थी, जिसके बाद बिन्नी सहित कई बदमाश पुलिस की गिरफ्त में हैं। इनके पकड़े जाने के बाद एक और व्यक्ति सामने आए हैं, जिन्होंने पुलिस में शिकायत दी है कि उनसे भी 13 फरवरी को बिन्नी पंडित का नाम लेकर 50 हजार रुपये की फिरौती मांगी गई थी। पुलिस थाना कलायत में यह केस दर्ज किया गया है।

loksabha election banner

इसमें शहरनिवासी कृष्ण सिंह ने कहा कि वह बस स्टैंड कलायत के सामने स्थित कृष्णा अस्पताल का मालिक है। 13 फरवरी को शाम करीब साढ़े सात बजे उसके पास किसी अज्ञात व्यक्ति का फोन आया। उसने उससे 50 हजार रुपये की फिरौती मांगी और कहा कि यह पैसे बिन्नी पंडित ने मांगे हैं। पैसे नहीं देने पर उसे जान से मारने की धमकी दी गई।

जान का बताया खतरा

शिकायतकर्ता का कहना है कि उसने अपने स्तर पर फोन करने वाले की पड़ताल की, लेकिन कोई सुराग नहीं लगाया। इसलिए उसे पुलिस में शिकायत देने में देरी हुई, क्योंकि उसने सोचा कि पहले वह अपने तरीके से पता लगाएगा। साथ ही इन दिनों वह अपने भतीजे की शादी में भी व्यस्त था। शिकायत में उसने कहा कि उसे फोन करने वाले से जान-माल का खतरा है। इसलिए उसका पता लगाकर कार्रवाई की जाए। कृष्ण सिंह की शिकायत पर थाना कलायत में बिन्नी पंडित के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।

16 फरवरी को भी की थी फायरिंग

बता दें कि 16 फरवरी को कलायत में ही एक रेडिमेड शोरूम संचालक पर 15 लाख रुपये की रंगदारी नहीं देने के चलते फायरिंग की गई थी। उसने बताया था कि वह दुकान पर बैठा था, तक कुछ बदमाश आए और उस पर गाेलियां चला दीं। इस हमले में वह बाल-बाल बच गया था। इस हमले में जेल में बंद बिन्नी पंडित पर रंगदारी मांगने और नहीं देने पर जानलेवा हमले करने का आरोप लगाया गया था। बिन्नी पंडित तब कैथल की जेल में बंद था। उस पर राजौंद में एक बिजली कर्मी सहित दो लोगों की हत्या के आरोप हैं और उसका मामला अदालत में विचाराधीन है। पुलिस ने रेडिमेड शोरूम संचालक पर हमले के आरोप में प्रोडक्शन वारंट पर लिया था। उल्लेखनीय है कि इस मामले में रेडिमेड शोरूम संचालक की बजाय कलायत थाना के एक पुलिस कर्मी की शिकायत पर केस दर्ज किया गया था।

पानीपत की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.