Move to Jagran APP

प्रेमिका कुछ यूं हुई खफा, शादीशुदा प्रेमी ने वीडियो रिकॉर्ड करते हुए दे दी जान Panipat News

Haryana Panipat Crime News हरियाणा के पानीपत में आत्‍महत्‍या का मामला सामने आया है। प्रेमिका से झगड़ा होने पर दो बच्‍चों के पिता ने फंदा लगाकर आत्‍महत्‍या कर ली। फैक्ट्री में काम करने वाली युवती से उसकी दोस्ती थी। युवक बंगाल का रहने वाला था।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Thu, 03 Jun 2021 05:58 PM (IST)Updated: Thu, 03 Jun 2021 05:58 PM (IST)
प्रेमिका कुछ यूं हुई खफा, शादीशुदा प्रेमी ने वीडियो रिकॉर्ड करते हुए दे दी जान Panipat News
बत्रा कालोनी में दो बच्चों के कामगार पिता ने आत्‍महत्‍या की।

पानीपत, जेएनएन। बत्रा कालोनी में दो बच्चों के कामगार पिता ने वीडियो काल कर प्रेमिका से झगड़ा किया। इसके बाद फंदा लगाकर जान दे दी। युवक ने अपने सुसाइड का वीडियो भी बनाया। स्वजनों ने आरोप लगाया कि युवती ने आत्महत्या के लिए उकसाया है। इसलिए युवती पर कार्रवाई की जाएगी। पुलिस का कहना है कि युवक मानसिक रूप से परेशान था।

loksabha election banner

बंगाल का 25 वर्षीय जाफर अपनी पत्नी और दो बच्चों के साथ बत्रा कालोनी में किराये पर रहता था। वह अपनी पत्नी के साथ एक फैक्ट्री में काम करता था। फैक्ट्री में ही काम करने वाली एक युवती से भी वह प्यार करता था। जाफर के भाई नूरदीन ने बताया कि जाफर वीरवार को फैक्ट्री में काम पर नहीं गया। जबकि उसकी पत्नी बच्चों को साथ लेकर काम पर चली गई। वह भी पास के कमरे में रहता है और फैक्ट्री में काम करता है।

दोपहर को एक पड़ोसी का फोन आया और बताया कि जाफर अपने कमरे में फंदे पर लटका है। वह कमरे पर गया तो भाई की मौत हो चुकी थी। पास में रखे जाफर के मोबाइल फोन में सुसाइड का वीडियो बन रहा था। मोबाइल की जांच की पता चला कि 1.24 मिनट के वीडियो में भाई ने चुन्नी से पंखे से फंदा लगा लिया। चारपाई पर पैरों के नीचे तकिये रखे हैं। फंदे को गले में बांधने के बाद जाफर पैरों के नीचे से तकिये हटाता है और लटक जाता है। इसके बाद झटपटता है और फंदा निकालने की कोशिश करता है, लेकिन सफल नहीं हो पाता है। जाफर की मौत हो जाती है। इस बारे में पुराना औद्योगिक थाना प्रभारी कमलजीत ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

वीडियो काल पर लड़की से हुआ था झगड़ा

नूरदीन ने बताया कि फंदा लगाने से पहले जाफर ने युवती को वीडियो काल की थी। दोनों में किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ। इसके बाद ही उसके भाई ने फंदा लगाया है। युवती के खिलाफ मामला दर्ज किया जाए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.