Move to Jagran APP

ये कैसा बाप, पत्नी की गोद से नौ माह के बेटे को छीन सड़क पर पटक कर मार डाला

जींद में एक व्यक्ति ने नशे की हालत में अपने ही बेटे को सड़क पर पटककर मार डाला। पुलिस आरोपित की तलाश कर रही है।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Wed, 08 May 2019 02:19 PM (IST)Updated: Fri, 10 May 2019 11:21 AM (IST)
ये कैसा बाप, पत्नी की गोद से नौ माह के बेटे को छीन सड़क पर पटक कर मार डाला
ये कैसा बाप, पत्नी की गोद से नौ माह के बेटे को छीन सड़क पर पटक कर मार डाला

पानीपत/जींद, जेएनएन। जींद के नरवाना में हैरान कर देने वाली वारदात सामने आई है। एक शराबी पिता ने अपने ही नौ माह के बेटे को सड़क पर पटक कर मार डाला। मासूम अपनी मां की गोद में खेल रहा था। पत्नी से हुए विवाद के बाद शराबी पति ने घटना को अंजाम दिया। पुलिस ने पत्नी की शिकायत पर पति के खिलाफ हत्‍या का केस दर्ज कर लिया है। आरोपित की तलाश की जा रही है।

loksabha election banner

घटना नरवाना के वार्ड एक इंदिरा कॉलोनी की है। राकेश तंदूर का काम करता था। करीब एक माह बाद घर आया था। वह पत्नी दीपक देवी के चरित्र पर शक करता था। मंगलवार रात नौ बजे नशे की हालत में पत्नी से विवाद करने लगा। 

गोद से छीन लिया बेटे को
विवाद के दौरान पत्नी की गोद से अपने नौ माह के मासूम बेटे को छीन लिया। विरोध करने पर बोला, मेरा बेटा मैं चाहे जहां ले जाऊं। इसके बाद उसे बाहर ले गया और सड़क पर पटक दिया। इसके बाद वापस पत्नी की गोद में दे दिया। 

बच्चे में हलचल नहीं हुई तो भागे परिजन
जब दीपक देवी को बच्चे में हलचल नहीं दिखी तो वह चिल्ला पड़ी। आवाज सुनकर आसपास के लोग भी दौड़ पड़े। बच्चे को लेकर अस्पताल गए, जहां उसे मृत बताया गया।

डॉक्टर ने बताया, पसलियां टूटने से हुई मौत
इसके बाद मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। पुलिस ने दीपक देवी की शिकायत पर पति राकेश के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया। पोस्टमार्टम के लिए उसे सिविल अस्पताल ले गए। वहां से पीजीआइ रोहतक में पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। वहां पता चला कि बच्चे की मौत पसलियां टूटने से हुईं।

अक्षय पहली संतान थी
दीपक देवी ने बताया कि शादी को करीब पांच साल हो गए थे। अक्षय उसका पहला बच्चा था। उसे यकीन नहीं था कि राकेश बेटे को मार डालेगा। वहीं बेटे की हत्या के बाद राकेश मौके से फरार हो गया। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

मायके में बच्चा पैदा होने के बाद से पत्नी पर शक करता राकेश
इंदिरा कालोनी में नौ माह के बच्चे अक्षय की उसके कलियुगी पिता राकेश द्वारा गली में पटकर हत्या करने के बाद लोग सकते में हैं। शादियों में रोटी बनाने का काम करने वाले राकेश की चार साल पहले दीपक देवी के साथ शादी की थी। शादी समारोह में काम करने के चलते वह कई दिन घर से बाहर रहने लगा। उसकी पत्नी दीपक देवी ने बताया कि घर से बाहर रहने के कारण वह शराब पीने लगा और उसका आदी हो गया। उसके बाद वह जब भी घर पर आता तो झगड़ा करता। उसके चरित्र पर शक करने के कारण उसके साथ मारपीट करता। उसकी मारपीट से तंग आकर वह अपने मायके गांव मंगलपुर चली गई और वहीं पर रहने लगी। जहां पर नौ माह पहले अक्षय ने जन्म लिया। अक्षय के जन्म के बाद वह अपने ससुराल इंदिरा कालोनी में रहने लगी। उसके बाद से राकेश कभी-कभी ही घर पर आता था। करीब एक माह बाद मंगलवार देर शाम को घर पर शराब पीकर घर पर आया और आते ही झगड़ा करने लगा। 

पसलियां टूटने से हुई बच्चे की मौत
पुलिस ने नौ माह के अक्षय का पीजीआई रोहतक में पोस्टमार्टम करवाया। जहां पर सामने आया कि गली में पटकने के कारण बच्चे की चार पसलियां टूटी हुई थीं और उसके शरीर पर घसीटने के निशान है। पुलिस को आशंका है कि आरोपित राकेश ने बच्चे को गली में घसीटा हो। बच्चे की मौत के कारणों का पता करने के लिए पुलिस ने शव का चिकित्सकों के बोर्ड से करवाया है। शहर थाना प्रभारी संजय ने पत्नी के चरित्र के शक के चलते दोनों में झगड़ा रहता था। बच्चे की हत्या करने के आरोपित राकेश को गिरफ्तार करने के लिए संभावित ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.