जींद, जागरण संवाददाता। जींद में किसानों ने भाजपा के पार्टी कार्यालय का घेराव कर दिया है। मौके पर भारी संख्‍या में पुलिस बल भी पहुंचा। किसानों ने सरकार के खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी। सभी से शांति की अपील की जा रही है। कार्यालय में भाजपा की बैठक चल रही है। पानीपत ग्रामीण के विधायक महिपाल ढांडा बैठक लेने आए हुए हैं।

किसानों ने भाजपा की बैठक का विरोध करते हुए जिला पार्टी का घेराव किया हुआ है। मौके पर एसपी वसीम अकरम और भारी संख्या में पुलिस तैनात है। पानीपत ग्रामीण के विधायक महिपाल ढांडा दो दिन के प्रवास पर जींद आए हुए हैं और आगामी निकाय व पंचायत चुनावों की तैयारियों को लेकर पदाधिकारियों की बैठक ले रहे हैं।

काफी संख्‍या में पहुंच गए किसान

काफी संख्या में किसान कार्यालय के बाहर खड़े हुए हैं। जिससे तनाव की स्थिति बनी हुई है। पुलिस विधायक और भाजपा पदाधिकारियों को पीछे के रास्ते से बाहर निकालने का प्रयास कर रही है। वीरवार को भी विधायक महिपाल ढांडा ने सांसद, विधायक, जिले से प्रदेश कार्यकारिणी के सदस्यों, जिला कार्यकारिणी के पदाधिकारियों और मंडलध्यक्षों की बैठक ली थी।

सुरक्षा व्‍यवस्‍था के बावजूद किसानों ने किया विरोध

शुक्रवार को जैसे ही किसानों को भाजपा जिला पार्टी कार्यालय में बैठक होने की सूचना मिली। खटकड़ टोल धरने से काफी संख्या में किसान मौके पर पहुंच गए। जिन्हें रोकने के लिए पुलिस ने बैरिकेडिंग की। कार्यालय के अंदर बैठक चल रही है और कार्यालय के बाहर किसान जमा है, जो सरकार के खिलाफ नारेबाजी कर रहे हैं। किसानों ने कहा कि नए कृषि कानूनों के विरोध में भाजपा व जजपा नेताओं की इंट्री बैन की हुई है। लेकिन इसके बावजूद भाजपा-जजपा के नेता बैठक और कार्यक्रम कर रहे हैं। किसानों ने कहा कि जब तक तीनों कृषि कानून रद नहीं हो जाते, भाजपा व जजपा नेताओं का विरोध जारी रहेगा। किसान भाजपा नेताओं के कार्यालय से बाहर आने का इंतजार कर रहे हैं। पुलिस स्थिति को संभालने का प्रयास कर रही है।

Edited By: Anurag Shukla