Move to Jagran APP

फैक्ट्री के ताले तोड़ ऑटो में 250 चादरें लादकर भाग गए बदमाश

मुंह पर रुमाल बांधे नौ बदमाशों ने शुक्रवार रात को गणेश नगर गली नंबर छह स्थित निखिल हैंडलूम के ताले तोड़े और 250 चादरें ऑटो में लादकर ले गए। चादरों की कीमत 75 हजार रुपये है। वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। बदमाशों की आयु 16 से 25 साल के बीच है।

By JagranEdited By: Published: Sun, 17 Mar 2019 08:28 AM (IST)Updated: Sun, 17 Mar 2019 08:28 AM (IST)
फैक्ट्री के ताले तोड़ ऑटो में 250 चादरें लादकर भाग गए बदमाश

जागरण संवाददाता, पानीपत : मुंह पर रुमाल बांधे नौ बदमाशों ने शुक्रवार रात को गणेश नगर गली नंबर छह स्थित निखिल हैंडलूम के ताले तोड़े और 250 चादरें ऑटो में लादकर ले गए। चादरों की कीमत 75 हजार रुपये है। वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। बदमाशों की आयु 16 से 25 साल के बीच है।

loksabha election banner

वारदात रात बारह से दो बजे के बीच की है। निखिल हैंडलूम के मालिक दिल्ली के सैनिक विहार कॉलोनी के निखिल चोपड़ा ने बताया कि उसकी पहले देवेंद्रा ढाबे के पास किराये पर फैक्ट्री थी। 15 दिन पहले ही उसने गणेश नगर में शिफ्ट किया था। शनिवार सुबह श्रमिक बलराज पहुंचा तो देखा कि फैक्ट्री के मेन गेट का ताला टूटा हुआ था। वह अंदर गया और सीसीटीवी कैमरे की जांच की तो पता चला कि पहले तीन और बाद में चार बदमाश पैदल आए। इसके बाद दो बदमाश ऑटो से पहुंचे। कार्यालय के गेट को तोड़कर वहां से चाबी ली। इसके बाद ऊपर व नीचे के गोदाम से 250 चादरें चोरी कर ऑटो डाल दी। इसी दौरान पड़ोस की महिला ने आवाज सुनकर चोर-चोर का शोर मचा दिया तो बदमाश ऑटो लेकर भाग गए। किला थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

बदमाशों के डर से नौकर क्वार्टर में नहीं रहते

निखिल अरोड़ा ने बताया कि उसने श्रमिकों को कहा था कि वे फैक्ट्री में बने क्वार्टर में रहें, लेकिन वे नहीं माने। उन्होंने बताया कि क्षेत्र में चोरी की वारदात ज्यादा हो रही हैं। उन्हें बदमाशों से डर लगता है। क्षेत्र में तीन महीने में चार फैक्ट्रियों में चोरी की वारदात हो चुकी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.