जागरण संवाददाता, पानीपत : सेक्टर-29 पार्ट-1 स्थित फैक्ट्री से उद्यमी क्रेटा गाड़ी सहित संदिग्ध हालात में लापता हो गया। उद्यमी का मोबाइल फोन भी बंद है। पुलिस उद्यमी की तलाश में जुटी है।

सेक्टर-12 निवासी सुधीर गुप्ता ने पुलिस को शिकायत दी कि उनके भाई 46 वर्षीय राजेश गुप्ता की सेक्टर-29 पार्ट-1 में फैक्ट्री है। 23 अक्टूबर को दोपहर बाद तीन बजे भाई राजेश गुप्ता अपनी क्रेटा गाड़ी से फैक्ट्री से निकल गए थे। इसके बाद भाई न तो घर पहुंचे और न ही फैक्ट्री वापस लौटे। भाई लापता हैं और फोन भी बंद हैं। उन्होंने रिश्तेदारी व आसपास क्षेत्र में तलाश की, लेकिन भाई का सुराग नहीं मिला। सेक्टर-29 थाना पुलिस ने मामला दर्ज करके उद्यमी की तलाश शुरू कर दी है। महिला सहित तीन लापता

जासं, पानीपत : शहर में विभिन्न जगहों से दो युवक और महिला लापता हो गई। सिवाह गांव के राजबीर ने पुलिस को शिकायत दी कि 22 अक्टूबर से उसकी पत्नी रीना बिना बताए घर से चली गई है। इसके बाद से पत्नी लापता है। उधर, बबैल रोड भारत नगर की सुनीता ने पुलिस को शिकायत दी कि 22 अक्टूबर को उसके पति राहुल घर से शुगर मिल के पास फैक्ट्री में काम पर गए थे। इसके बाद से पति लापता है। गंगाराम कालोनी के प्रशांत ने पुलिस को शिकायत दी कि 14 अक्टूबर से उसका छोटा भाई सुशांत घर से बिना बताए चला गया था। इसके बाद से भाई लापता है। तीन थानों की पुलिस ने मामला दर्ज करके महिलाओं सहित तीनों युवकों की तलाश शुरू कर दी है।

Edited By: Jagran