Move to Jagran APP

पानीपत में बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़, दो बदमाशों को लगी गोली, अपहरण से जुड़ा है मामला

Encounter in Panipat पानीपत में अल सुबह बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़ हो गई। कुटानी रोड पर दो बदमाशों को गोली लगी है। मामला अपहरण से जुड़ा है। अपहरण की एवज में रकम देने के दौरान मुठभेड़ हुई है।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Mon, 23 May 2022 08:33 AM (IST)Updated: Mon, 23 May 2022 08:46 AM (IST)
पानीपत में बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़, दो बदमाशों को लगी गोली, अपहरण से जुड़ा है मामला
पानीपत में बदमाशों और पुलिस में मुठभेड़।

पानीपत, जागरण संवाददाता। पानीपत में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई। बदमाशों ने अपहरण के बदले रकम मांगी थी। पुलिस ने जाल बिछाया और कुटानी रोड पर पहुंचे। यहां पर पहले से ही मौजूद बदमाशों से पुलिस की मुठभेड़ हो गई। दो बदमाशों को गोलियां लगी हैं।

loksabha election banner

दरअसल, 21 मई को सै कालोनी के नीरज का बबैल रोड से अपहरण कर लिया गया था। परिवार वालों से अपहरण किए गए युवक को छुड़वाने के एवज में रकम की मांग की गई थी। बदमाशों ने परिवार वालों से 80 लाख रुपये मांगे थे। 

मामले की सूचना पुलिस को दी गई थी। पुलिस ने पूरा जाल बिछाया। सोमवार सुबह बदमाशों के बुलाए गए ठिकाने पर रुपये देना था। बदमाशों ने कुटानी रोड पर राजाखेड़ी के पास बुलाया था। पीडि़त परिवार के साथ पुलिस बदमाशों को रकम देने के लिए निकले। 

कुटानी रोड पर सुबह करीब सवा तीन बजे पुलिस पहुंची तो मुठभेड़ शुरू हो गई। पुलिस ने दो बदमाशों के पैरों में गोली मारी और उन्‍हें पकड़ लिया। वहीं, अपहरण किए गए नीरज सैनी को बदमाशों के चंगुल से छुड़ा लिया। 

बदमाशों की पहचान

पुलिस ने दो बदमाशों को पकड़ा है। दोनों के पैरों में गोली लगी है। एक बदमाश की पहचान भारत नगर निवासी नीरफ उर्फ सोनू बाबा  और दूसरे की बदमाश सैनी कालोनी निवासी सौरव के रूप में हुई है। बदमाश नीरज कुख्‍यात अपराधी बताया जा रहा है। 

बोलेरो से आए थे बदमाश

21 मई को पांच बदमाशों ने बबैल रोड से दिनदहाड़े बाइक सवार दुकानदार का अपहरण कर लिया था। बदमाशों ने दुकानदार की बाइक मौके पर छोड़ दी  थी और पीडि़त मोबाइल फोन बंद कर दिया। ताकि पुलिस को लोकेशन का पता न चल पाए। बदमाश पहले दुकानदार के घर पर भी गए थे और रेकी करके रास्ते में वारदात को अंजाम दे दिया।

घर खाना खाने गया था नीरज

सैनी कालोनी के आशीष सैनी ने पुलिस को शिकायत दी थी कि वह आनलाइन मोबाइल बेचने का काम करता है। छोटे भाई 27 वर्षीय नीरज ने बबैल रोड पर दुर्गा कालोनी में किराना की दुकान कर रखी है। वह और नीरज दुकान पर बैठे थे। दो बजे नीरज बाइक से दुकान से घर खाना खाने जा रहा था। भाई घर नहीं पहुंचा और न ही काल रिसीव कर रहा था। उसने बहन सीखा को काल किया। बहन ने बताया कि चार-पांच बोलेरो सवार युवक घर आए थे और नीरज के बारे में पूछ रहे थे। उसने भाई की तलाश की। 2:15 बजे बबैल रोड पर सैनी आटो सेंटर के सामने सड़क पर भाई की बाइक खड़ी मिली थी। 

दुकानदारों ने बताया था करीब 2:15 बजे बोलेरो गाड़ी छोटू राम चौक की तरफ से आई और उसमें सवार चार-पांच युवकों ने नीरज का अपहरण कर लिया था। इसके बाद आरोपित फरार हो गए। घटना की सूचना मिलते ही एएसपी विजय सिंह, सीआइए और किला थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छानबीन की। किला थाने के कार्यकारी प्रभारी महाबीर ने बताया कि अपहरण का मामला दर्ज कर लिया है। थाने व सीआइए की तीन टीमें बदमाशों की तलाश कर रही हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.