जासं, करनाल : थाना शहर चौड़ा बाजार पुलिस कस्टडी में एक व्यक्ति की मौत हो जाने के कारण आज सुबह मृतक के परिजनों ने थाने में जमकर बवाल काटा। उन्होंने वाहनों में तोड़फोड़ की। पुलिसकर्मियों को भागकर जान बचानी पड़ी।

बताया जाता है कि करनाल पुलिस थाना शहर ने कल बुधवार 9 मई शाम को मंगल कालोनी व चाद सराय के आसपास से एक व्यक्ति (जिसकी आयु 50-55 साल बताई जा रही है) को नशीले पदार्थ रखने व बेचने के आरोप में गिरफ्तार किया था और बुधवार रात लगभग 12-1 बजे उस व्यक्ति की पुलिस कस्टडी में मौत हो गई। जैसे ही परिजनों को आज सुबह अपने व्यक्ति की मौत की खबर मिली तो 20-25 लोगों ने थाना शहर में पहुंचकर उग्र प्रदर्शन किया व थाने में खड़ी लगभग

10 गाड़ियों को बुरी तरह तहस-नहस कर दिया।

हैरानी की बात तो यह है कि केवल 20-25 उग्र व्यक्तियों के आगे करनाल पुलिस नतमस्तक हो गई और अपनी जान बचाने के लिए थाने की छत पर चढ गई जिससे उग्र प्रर्दशनकारियों के हौसले बुलंद हो गये व उन्होंने थाना परिसर में खड़ी स्॥ह्र साहब की गाड़ी को भी तहस-नहस कर दिया। जब 20--25 लोगों की यह भीड़ बड़ी कार्रवाई के लिए थाने के अंदर प्रवेश करने लगी तो थाने की छत पर छुपी पुलिस ने आत्मरक्षा के लिए हवाई फायरिंग की जिससे उग्र प्रदर्शनकारी वहा से भाग गए। उग्र प्रर्दशनकारियों ने थाने से निकल कर पुरानी सब्जी मंडी स्थित पुलिस चौकी को अपना निशाना बनाया व उसे तहस-नहस कर दिया। एक चश्मदीद गवाह के मुताबिक उग्र प्रदर्शनकारी थाने में लगभग आधे घटे तक उत्पात मचाते रहे और थाना परिसर में खड़ी गाड़ियों को तहस-नहस करते रहे लेकिन पुलिस इन प्रर्दशनकारियों का सामना करने की बजाय अपनी सुरक्षा के लिए जगह तलाशती रही।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस