Move to Jagran APP

डीएसपी पर हवलदार दामाद का अपहरण कर झूठे केस में फंसाने की धमकी का आरोप

मॉडल टाउन के शांति नगर के हुकम सिंह ने डीएसपी सिटी राजेश लोहान पर आरोप लगाए हैं।

By JagranEdited By: Published: Tue, 18 Sep 2018 08:46 AM (IST)Updated: Tue, 18 Sep 2018 08:46 AM (IST)
डीएसपी पर हवलदार दामाद का अपहरण कर झूठे केस में फंसाने की धमकी का आरोप
डीएसपी पर हवलदार दामाद का अपहरण कर झूठे केस में फंसाने की धमकी का आरोप

जागरण संवाददाता, पानीपत : मॉडल टाउन के शांति नगर के हुकम सिंह ने डीएसपी सिटी राजेश लोहान पर गनमैन के साथ मिलकर उसके दामाद हवलदार आशीष का अपहरण कर झूठे केस में फंसाने की धमकी का आरोप लगाया है। विधायक और आइपीएस अधिकारियों के खिलाफ हाई कोर्ट में दायर केस को वापस लेने का दबाव डाला जा रहा है। एसपी मनबीर ¨सह ने निष्पक्ष जांच का आश्वासन दिया है।

loksabha election banner

---------

यह कहा शिकायत में

शांति नगर के हुकम ¨सह ने बताया कि उसका दामाद आशीष पुलिस लाइन में रहता है और 100 दिन की छुट्टी पर है। उसकी बेटी मुनेश गुरुग्राम में इंस्पेक्टर है। मुनेश इससे पहले पानीपत में सब इंस्पेक्टर तैनात थी। आशीष ने दो विधायकों, दो आइपीएस अफसरों समेत कई अन्य पुलिस अधिकारियों के खिलाफ हाई कोर्ट में केस दायर कर रखा है। 15 सितंबर की सुबह 11:30 बजे आशीष पुलिस लाइन की सड़क पर टहल रहा था। तभी डीएसपी राजेश लोहान अपने गनमैन सिपाही दीपक के साथ गाड़ी से पहुंचे। उसने जह ¨हद किया कहा तो डीएसपी गाड़ी लेकर चले गए। 20 मीटर दूर जाने के बाद वापस लौटे और गनमैन से कहा कि इसे गाड़ी में डाल लो। उसे जबरन गाड़ी में डाल लिया गया। डीएसपी लोहान ने धमकी दी कि अधिकारियों पर किए केस को वापस ले लो नहीं तो झूठे मामले में फंसा देगा। इसके बाद उसे गाड़ी से उतार दिया।

-------

शिकायत दी, कार्रवाई हुई नहीं

आशीष ने फोन कर एसपी को मामले की जानकारी दी। इसके बाद आशीष ने इसकी शिकायत सेक्टर-29 चौकी पुलिस को दी, लेकिन कोई सुनवाई नहीं की गई। इस मामले की शिकायत डीजीपी और सीएम ¨वडो में भी की गई है।

---------

वर्जन

मैं आशीष का अपहरण व झूठे केस फंसाने की धमकी क्यों दूंगा? लगाए गए आरोप बेबुनियाद हैं। आशीष कोर्ट में विचाराधीन मामले में फायदा लेना चाहता है।

- राजेश लोहान, डीएसपी सिटी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.