Move to Jagran APP

डीआरएम एससी जैन ने किया स्टेशन का दौरा, फेरबदल के दिए निर्देश

जागरण संवाददाता पानीपत उत्तर रेलवे दिल्ली मंडल के डीआरएम एससी जैन ने बुधवार को पानीपत रे

By JagranEdited By: Published: Thu, 03 Sep 2020 08:55 AM (IST)Updated: Thu, 03 Sep 2020 08:55 AM (IST)
डीआरएम एससी जैन ने किया स्टेशन का दौरा, फेरबदल के दिए निर्देश
डीआरएम एससी जैन ने किया स्टेशन का दौरा, फेरबदल के दिए निर्देश

जागरण संवाददाता, पानीपत : उत्तर रेलवे दिल्ली मंडल के डीआरएम एससी जैन ने बुधवार को पानीपत रेलवे स्टेशन का दौरा किया। उनके आने की सूचना मिलते ही स्टेशन परिसर पर कर्मचारी साफ-सफाई और अन्य मरम्मत कार्याें में जुट गए। स्थानीय रेलवे कर्मचारियों के अलावा आरपीएफ और जीआरपी के जवान गश्त करते दिखाई दिए। सुबह 11:49 बजे डीआरएम पांच अधिकारियों सहित स्पेशल ट्रेन से पानीपत रेलवे स्टेशन पहुंचे। 15 मिनट तक स्टेशन और बाहरी परिसर का निरीक्षण किया।

loksabha election banner

दौरे के दौरान उन्होंने स्थानीय कर्मचारियों से स्टेशन मास्टर के लिए मल्टी स्टोरी बिल्डिग बनाने के नक्शे के बारे में बातचीत की। इस मांग को गलत बताते हुए नक्शा और एस्टीमेट रद करने की बात कही। सिगल स्टोरी बिल्डिग का नक्शा और एस्टीमेट दोबारा भेजने के निर्देश दिए। इसके अलावा स्टेशन परिसर में लगे वॉश स्टेशन पर सैनिटाइजिग मशीन लगवाने और जीआरपी थाने के सामने पेड पार्किंग शुरू कराने के आदेश दिए।

जागरण से बातचीत करते हुए डीआरएम ने बताया कि फिलहाल ट्रेनों के संचालन बारे कोई फैसला नहीं आया है। कोरोना संक्रमण की वजह से यात्रियों की संख्या भी कम है। संख्या बढ़ती है तो ट्रेनों की संख्या में भी इजाफा किया जाएगा। उन्होंने स्थानीय कर्मचारियों को ट्रेनों का संचालन शुरू होते ही और अधिक मॉनिटरिग करके यात्रियों को सुरक्षित सफर कराने की बात कही। वहीं बुकिग क्लर्कों को संक्रमण से बचाव के लिए विशेष सुविधा का इंतजाम करने के लिए कहा। दोपहर 12:03 बजे वे टीम सहित करनाल के लिए रवाना हो गए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.