संवाद सहयोगी, सनौली : बारिश में सनौली-बापौली ब्लाक समेत कई गांवों की तरफ जाने वाली सड़कों व गांवों में गलियों में पानी भरा हुआ है। बरसाती पानी की निकासी न होने से विकास कार्यों की पोल खुल गई है। जगह-जगह जल भराव होने से लोगों को आवागमन में भारी परेशानी उठानी पड़ रही है। कई जगह तो लोगों का पैदल निकलना मुश्किल हो गया है। लोगों ने प्रशासन के खिलाफ रोष व्यक्त किया है।

ग्रामीण संदीप, नरेश, महासिंह, रोहताश, बलबीर, सुनील, राजसिंह, विनोद, संजय, मामन, बलवान ने बताया कि गांव सनौली खुर्द, अधमी, रिशपुर, नवादा और गांव से पानीपत की तरफ जाने वाली सड़क की खस्ताहालत हो गई है। सड़क की खस्ता हालत हो जाने से करीब आधे किलोमीटर की दूरी तक गड्ढे हो जाने से लोगों को काफी परेशानी झेलनी पड़ रही है।

उन्होंने बताया कि बारिश में इस सड़क पर बरसाती पानी भर जाने से बाइक सवार चोटिल हो चुके हैं। सड़क पर पानी भरा होने पर दूर दराज से आने वाले राहगीरों को पता नहीं चल पाता कि जिस सड़क पर पानी भरा हुआ है, वो पूरी तरह से ठीक है या गड्ढे ही गड्ढे हैं।

सनौली, मोहाली, बापौली, जलमाना, नगला, कुराड़, छाजपुर गांव में लोग नालियां ओवरफ्लो होने की समस्या से परेशान हैं। समय पर सफाई न होने के चलते नालियां गंदगी से अटी पड़ी हैं। गलियों में गंदा पानी भरा होने के चलते लोगों का पैदल निकलना मुश्किल हो रहा है।

Edited By: Jagran