Move to Jagran APP

फास्टैग बैलेंस खत्म, दोगुना टोल लेने पर गडकरी को ट्वीट

जागरण संवाददाता पानीपत फास्टैग से लैस कार में सवार में होकर पानीपत से करनाल जा एक कार मालिक की शनिवार को टोलकर्मियों से बहस हो गई। फास्टैग में बैलेंस खत्म होने पर टोलकर्मी ने दोगुना टोल टैक्स ले लिया। धौंस दिखाते हुए कहा कि जिसे शिकायत करना है जाकर कर दें। कार मालिक ने पीएमओ और केंद्रीय मंत्री नीतिन गडकरी को ट्वीट कर इस बारे में शिकायत की है।

By JagranEdited By: Published: Sun, 05 Jan 2020 08:43 AM (IST)Updated: Sun, 05 Jan 2020 08:43 AM (IST)
फास्टैग बैलेंस खत्म, दोगुना टोल लेने पर गडकरी को ट्वीट
फास्टैग बैलेंस खत्म, दोगुना टोल लेने पर गडकरी को ट्वीट

जागरण संवाददाता, पानीपत : फास्टैग से लेस कार में सवार में होकर पानीपत से करनाल जा रहे कार मालिक की शनिवार को टोलकर्मियों से बहस हो गई। फास्टैग में बैलेंस खत्म होने पर टोलकर्मी ने दोगुना टोल टैक्स ले लिया। धौंस दिखाते हुए कहा कि जिसे शिकायत करना है, जाकर कर दे। कार मालिक ने पीएमओ और केंद्रीय मंत्री नीतिन गडकरी को ट्वीट कर शिकायत की है।

loksabha election banner

करनाल निवासी अरविद शर्मा ने बताया कि वह शुक्रवार को परिवार सहित पानीपत अपनी ससुराल में आया था। शाम के समय कार से घर लौट रहे थे। फास्टैग लाइन में उसका नंबर आने पर टोलकर्मी विक्रम शर्मा ने उसे फास्टैग में बैलेंस नहीं होने के बारे में बताया। कई दिनों से साइट बंद होने के कारण उसे रिचार्ज नहीं करा सके थे। टोलकर्मी विक्रम को उन्होंने टोल टैक्स के 30 रुपये दिए। टोलकर्मी लेने से यह कहते हुए इंकार कर गया कि दोगुने टैक्स देने होंगे। ट्विटर पर केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी भेजी गई शिकायत में टोलकर्मी पर बदसुलूकी करने का आरोप लगाया है। फिलहाल मामले की शिकायत पुलिस को नहीं दी है। वर्जन :

कैश भुगतान करने वाले वाहन चालकों के लिए अलग से लेन बनी है। उस लेन से पास होने में डबल टोल चार्ज नहीं लिया जा रहा। फास्टैग लेन में बिना बैलेंस या न्यूनतम बैलेंस वाले चालकों से डबल टोल टैक्स वसूलने के आदेश हमें मुख्यालय से मिले हैं। बदसलूकी के बारे में मुझे कोई जानकारी नहीं है।

तुषार आचार्य, टोल मैनेजर पानीपत


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.