Move to Jagran APP

कंडक्टर से मारपीट मामले में कार्यभार छीनने से आहत डीआइ ने निगला जहर

रोडवेज डिपो में कंडक्टर कुलदीप से मारपीट के विरोध में मंगलवार को कर्मचारियों ने वर्कशॉप का गेट दो घंटे बंद रख प्रदर्शन किया। वर्कशॉप में बसों का परिचालन बंद होने के कारण जीएम विवेक चौधरी ने ड्यूटी इंस्पेक्टर कपूरचंद और ड्यूटी क्लर्क बलजीत से कार्यभार छीन लिया।

By JagranEdited By: Published: Wed, 16 Oct 2019 08:46 AM (IST)Updated: Wed, 16 Oct 2019 08:46 AM (IST)
कंडक्टर से मारपीट मामले में कार्यभार छीनने से आहत डीआइ ने निगला जहर

जागरण संवाददाता, पानीपत : रोडवेज डिपो में कंडक्टर कुलदीप से मारपीट के विरोध में मंगलवार को कर्मचारियों ने वर्कशॉप का गेट दो घंटे बंद रख प्रदर्शन किया। वर्कशॉप में बसों का परिचालन बंद होने के कारण जीएम विवेक चौधरी ने ड्यूटी इंस्पेक्टर कपूरचंद और ड्यूटी क्लर्क बलजीत से कार्यभार छीन लिया। इससे आहत हो पूर्व डीआइ कपूरचंद ने मंगलवार शाम को घर पहुंच जहर निगल लिया। निजी अस्पताल में हालत चिताजनक बनी हुई है।

loksabha election banner

पानीपत डिपो में मंगलवार सुबह नौ बजे करीब 50 ड्राइवर और कंडक्टर वर्कशॉप गेट पर धरने पर बैठ गए। सोमवार देर शाम को डीआइ कपूरचंद, ड्यूटी क्लर्क बलजीत और कुरुक्षेत्र डिपो के स्टैंड इंचार्ज रामनिवास पर सफीदों के गांगोली निवासी कंडक्टर कुलदीप से मारपीट करने का आरोप लगाया। रेस्ट देने की एवज में कर्मचारियों से रुपये लेने का दावा किया। दोनों पक्षों ने मामले की शिकायत बस स्टैंड चौकी में दी। इधर वर्कशॉप में बसों का परिचालन बंद होने की सूचना पर जीएम विवेक चौधरी ने ट्रैफिक मैनेजर कर्मबीर को आरोपित डीआइ और ड्यूटी क्लर्क पर कार्रवाई के आदेश दे दिए। नए डीआइ से भी असंतुष्ट थे कर्मचारी, डिपो प्रधानों ने कराया मामला शांत

टीएम कर्मबीर ने सुखबीर को डीआइ और सतीश को असिस्टेंट का कार्यभार दे दिया। कर्मचारियों ने इसका भी विरोध किया। तनाव बढ़ने के डिपो प्रधान रणबीर शर्मा, सुल्तान मलिक, रिकू राजा और राज्य सचिव राजपाल ने दोनों पक्षों को शांति बनाए रखने के लिए शिकायतें वापस लेने की अपील की। काफी हंगामे के बाद दलबीर दहिया को डीआइ का कार्यभार सौंपा गया। पूर्व डीआइ की हालत चिताजनक, घायल कुलदीप भी उपचाराधीन

कार्रवाई का पता चलने पर पूर्व डीआइ कपूरचंद ने टीएम कर्मबीर को कर्मचारियों का हाजिरी रजिस्टर दिखाया। जिसमें कंडक्टर कुलदीप के इस माह आठ दिन और सितंबर माह में महज 10 दिन ड्यूटी पर मिला। फिलहाल निजी अस्पताल में उपचाराधीन डीआइ कपूरचंद की हालत चिताजनक बनी हुई है। वहीं घायल कुलदीप का भी सामान्य अस्पताल में इलाज चल रहा है। वर्जन :

डीआइ का कार्यभार बदल दिया गया है। मामले की जांच की जा रही है। दोषी कर्मचारी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

कर्मबीर, ट्रैफिक मैनेजर, पानीपत डिपो।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.