Move to Jagran APP

पानीपत में मजदूर से मांगी दस लाख की रंगदारी, पुलिस ने भेज दिया गनमैन, परेशान होकर बोला- दिहाड़ी करूं या इसे संभालूं

पानीपत के एक गांव में बदमाश ने मजदूर से दस लाख रुपये की डिमांड कर डाली। मजदूर ने पुलिस को बताया तो उसकी सुरक्षा में गनमैन भेज दिया गया।

By Kamlesh BhattEdited By: Published: Sun, 06 Sep 2020 02:07 PM (IST)Updated: Sun, 06 Sep 2020 02:07 PM (IST)
पानीपत में मजदूर से मांगी दस लाख की रंगदारी, पुलिस ने भेज दिया गनमैन, परेशान होकर बोला- दिहाड़ी करूं या इसे संभालूं
पानीपत में मजदूर से मांगी दस लाख की रंगदारी, पुलिस ने भेज दिया गनमैन, परेशान होकर बोला- दिहाड़ी करूं या इसे संभालूं

जेएनएन, पानीपत। एक बदमाश ने मजदूर को फोन करके दस लाख रुपये की मांग कर डाली। मोबाइल पर इतना धमकाया कि वह सहम गया। डरे सहमे मजदूर ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने उसे कार्रवाई का आश्वासन दिया और साथ में उसे एक गनमैन भी दे दिया, लेकिन गनमैन दिहाड़ी कर गुजारा करने वाले मजदूर के लिए मुसीबत बन गया। 

loksabha election banner

वह जहां भी काम करने जाता, साथ में गनमैन भी जाता। उसे खुद का ध्यान तो रखना ही पड़ता गनमैन के बारे में भी सोचना पड़ जाता। खुद के पास चाहे खाने को न हो, गनमैन को जरूर पूछता। आखिरकार तंग आकर उसने पुलिस से कह दिया कि मुझे गनमैन नहीं चाहिए। अब पुलिस ने उससे ये गनमैन वापस ले लिया है।

मामला पानीपत के गांव गढ़ सरनाई का है। मजदूर विकास का कहना है कि उससे नीरज बवाना गैंग ने दस लाख रुपये की रंगदारी मांगी। वह पुलिस के पास पहुंच गया। इस मामले की जांच सेक्‍टर 13-17, सीआइए वन और साइबर सेल कर रही है। दरअसल, विकास के पास इंटरनेट से कॉल आई थी। पता नहीं चल पा रहा कि फोन किसने किया था।

पत्‍नी झगड़ा कर मायके गई

विकास की पत्‍नी का मायका सोनीपत में है। कुछ दिन पहले इन दोनों में झगड़ा हुआ था। वह अपने मायके सोनीपत चली गई। उसे शक है कि कहीं सोनीपत से ही उसे धमकी नहीं दिलाई गई हो। पुलिस कई लोगों से पूछताछ कर चुकी है।

घर पर था विकास, चोटिल हो गया था

विकास को चोट लग गई थी। इस वजह से काम पर नहीं जा रहा पा रहा था। घर पर ही जब आराम कर रहा था, तभी किसी ने फोन किया। खुद को बवाना गैंग का बदमाश काला जठेड़िया बताया। उससे दस लाख रुपये मांगे। पुलिस भी हैरान है कि कोई गैंग किसी मजदूर से इतनी बड़ी रकम क्‍यों मांगेगा। इसी वजह से विकास के स्‍वजनों से भी पूछताछ चल रही है कि कहीं इन्‍होंने ही तो विकास को नहीं धमकाया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.