Move to Jagran APP

Delhi के गैंगस्टरों का फरारी काटने के लिए औद्योगिक नगरी बनी मुफीद ठिकाना Panipat News

अपराधियों ने औद्योगिक नगरी पानीपत समालखा और इसराना क्षेत्र फरारी काटने का मुफीद ठिकाना बना लिया है। यहां पर बदमाश अपराध करने के बाद छिपने आते हैं।

By Edited By: Published: Mon, 24 Jun 2019 09:59 AM (IST)Updated: Mon, 24 Jun 2019 11:42 AM (IST)
Delhi के गैंगस्टरों का फरारी काटने के लिए औद्योगिक नगरी बनी मुफीद ठिकाना Panipat News
Delhi के गैंगस्टरों का फरारी काटने के लिए औद्योगिक नगरी बनी मुफीद ठिकाना Panipat News

पानीपत,[विजय गाहल्याण]। दिल्ली पुलिस की सख्ती से कुख्यात अपराधियों ने ठिकाने बदलकर औद्योगिक नगरी पानीपत, समालखा और इसराना क्षेत्र फरारी काटने का मुफीद ठिकाना बना लिया है। यहां पर बदमाश कुछ दिनों तक रहते हैं। फिर हत्या और लूट की वारदात करने के बाद आसानी से फरार हो जाते हैं।

loksabha election banner

दिल्ली के अलीपुर के गैंगस्टर जितेंद्र मान उर्फ गोगी पर दिल्ली पुलिस ने चार लाख और पानीपत पुलिस ने दो लाख रुपये का इनाम घोषित कर रखा है। इसके बावजूद गोगी पुलिस के हाथ नहीं लग पाया है। इसी तरह से दिल्ली के नांगला ठाकरान गांव के रवि उर्फ कैरा का गैंग भी पानीपत में सक्रिय हो गया है। यह गिरोह स्थानीय पुलिस के लिए सिरदर्द बन चुका है।

ये गैंगस्टर काट चुके हैं फरारी
दिल्ली के टॉप टेन बदमाशों की सूची में शुमार दो लाख के इनामी बदमाश प्रहलादपुर के महेश उर्फ ठेकेदार ने भी समालखा में ठिकाना बना लिया था। यहीं से वह गुर्गों को निर्देश भी दे रहा था। 12 फरवरी की रात को दिल्ली की स्पेशल टीम ने समालखा में छापा मारा। तभी महेश ठेकेदार संदिग्ध हालात में छत से गिरकर मौत हो गई। गैंगस्टर जितेंद्र उर्फ गोगी भी इसराना क्षेत्र में फरारी काट चुका है।

गोगी ने कर दी थी गायिका हर्षिता की हत्या
दिल्ली के बदमाश दिनेश कराला के इशारे पर दिल्ली पुलिस फरार गैंगस्टर जितेंद्र उर्फ गोगी ने 17 अक्टूबर, 2017 को हरियाणवी गायिका हर्षिता दहिया की गोली मारकर हत्या कर दी थी। पानीपत व दिल्ली पुलिस गोगी को पकड़ नहीं पाई है।

कैरा गैंग की दस्तक से उड़ी पुलिस की नींद
दिल्ली के रवि उर्फ कैरा गैंग की पानीपत में दस्तक से पुलिस की नींद उड़ गई है। गैंगस्टर रवि ने अपने तीन गुर्गों के साथ मिलकर 11 जून को किशनपुरा चौकी से करीब 100 मीटर दूर खन्ना रोड मोड़ पर स्थित मयूर मिष्ठान भंडार में गोलियां बरसाकर 32 हजार रुपये लूट लिए थे। कैरा ने तीन दिन तक इसराना क्षेत्र में फरारी काटी। कैरा ने पांच लोगों की हत्या करनी थी। इससे पहले पुलिस ने रवि और उसके साथ दिल्ली के दरियापुर के अभिषेक उर्फ कल्लू को काबू कर लिया।

ये मोस्टवांडेट भी पुलिस के लिए चुनौती
गैंगस्टर सुरेंद्र ग्योंग के छोटे भाई जोगेंद्र ग्योंग पर पुलिस ने 50 हजार रुपये का इनाम रखा है। 30 दिसंबर 2017 को करनाल के राहड़ा गांव के जयदेव की सेक्टर-18 में जोगेंद्र ग्योंग ने साथियों के साथ मिलकर हत्या कर दी थी। सुरेंद्र पुलिस की पकड़ से दूर हैं। इसी तरह से मोस्टवांडेट बदमाश सोनीपत के कामी गांव के नीरज उर्फ चौटाला, एनएफएल टाउनशिप के नरेंद्र, माच्छरौली के आजाद, पश्चिम बंगाल के जावेद, डिकाडला के रणबीर, बागपत के ओमबीर, घरौंडा के कर्मबीर, करनाल के दिलबाग, शौदापुर के सुरेंद्र और वधावाराम कॉलोनी के इस्माइल पुलिस के लिए चुनौती बने हुए हैं। 

मोस्टवांटेड बदमाशों के पकड़ने के लिए सीआइए की तीन टीमें दिल्ली, उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड सहित कई संभावित ठिकानों पर छापामारी कर रही हैं। इसमें दिल्ली पुलिस का भी सहयोग लिया जा रहा है। दिल्ली के गैंगों पर विशेष नजर हैं।
सतीश कुमार वत्स, डीएसपी मुख्यालय

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.