मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

पानीपत, जेएनएन। कांग्रेस नेता एवं पूर्व सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि लोकसभा चुनाव में उनकी हार पर मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा था कि दीपेंद्र की हार ऐसी है, जैसे भारत ने बांग्लादेश को हरा दिया। इस टिप्पणी को न वे भूले हैं और न कांग्रेसी भूल सके हैं। सेक्टर 24 स्थित गुर्जर भवन में परिवर्तन महारैली के लिए जिला वासियों को न्योता देते हुए दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने ये बातें कही। 

पूर्व सांसद ने लोगों से सवाल किया कि क्या मैं आप को बांग्लादेशी लगता हूं। उन्होंने कहा कि भाजपा नेताओं का अहंकार सातवें आसमान पर है। यह स्थिति तब है जब पांच साल में हरियाणा विकास के मामले में बहुत पीछे चला गया है। उत्तर प्रदेश और बिहार से अधिक बेरोजगारी है। प्रदेश को विकास के रास्ते पर ले जाने के लिए बदलाव जरूरी है। 

रोहतक के मेला ग्राउंड में 18 अगस्त को परिवर्तन का आगाज होगा। विधानसभा चुनाव के मुद्दे अलग होते हैं। यह चुनाव भाजपा सरकार के पांच साल के लेखा-जोखा पर आधारित होगा। अलग पार्टी के सवाल को उन्होंने कोरी चर्चाएं बताया। पार्टी नेताओं ने कहा कि जिले से पांच हजार की भीड़ महारैली में पहुंचेगी। इस मौके पर डॉ. कर्ण सिंह कादियान, पूर्व विधायक राजरानी पूनम, पार्षद शकुंतला गर्ग, सचिन कुण्डू, खुशीराम जागलान, धर्मपाल गुप्ता, बिंटू मलिक, जगदेव मलिक, हरि सिंह रोहल, कमलकांत, अमित कुमार, शशि लूथरा, बलबीर, धमेंद्र अहलावत आदि मौजूद रहे।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप