Move to Jagran APP

परवान चढ़े प्यार पर परिवार वालों का इन्कार, प्रेमी युगल फरार, फ‍िर रेलवे ट्रैक पर मिला शव

रेलवे ट्रैक पर प्रेमी युगल का शव मिला। इस प्यार को परिवार वालों ने मानने से इन्कार कर दिया। इसके बाद दोनों के शव रेलवे ट्रैक पर मिला।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Mon, 20 Jan 2020 09:59 AM (IST)Updated: Mon, 20 Jan 2020 09:59 AM (IST)
परवान चढ़े प्यार पर परिवार वालों का इन्कार, प्रेमी युगल फरार, फ‍िर रेलवे ट्रैक पर मिला शव
परवान चढ़े प्यार पर परिवार वालों का इन्कार, प्रेमी युगल फरार, फ‍िर रेलवे ट्रैक पर मिला शव

पानीपत, जेएनएन। चार साल पहले दसवीं कक्षा में परवान चढ़े प्यार को स्वजनों ने स्वीकार नहीं किया तो प्रेमी युगल घर से फरार हो गया। शनिवार शाम सात बजे प्रेमिका और रविवार सुबह सात बजे प्रेमी का शव देवीलाल पार्क के पास रेलवे ट्रैक पर मिला। प्रेमी की जेब से मिले आधार कार्ड से उसकी शिनाख्त मनीष सैनी (23) के रूप में हुई। वहीं किला थाना पुलिस से संपर्क करने के बाद प्रेमिका की पहचान सिमरन (21) के रूप में हुई। स्वजनों ने एक-दूसरे पर उनकी हत्या कर शव रेलवे ट्रैक पर फेंकने का आरोप लगाया है। 

loksabha election banner

परशुराम कालोनी के सुखदेव ने बताया कि उसका बेटा मनीष ट्रक ड्राइवर था। शनिवार दोपहर परिवार के साथ खाना खाकर मनीष अपने भतीजे के लिए खाने की चीज लाने की बात कहकर घर से निकला, लेकिन घर नहीं लौटा। दो-तीन घंटे बाद भूल भूलैया चौक निवासी राजेश कुछ लोगों के साथ उनके घर आया और मनीष के बारे में पूछने लगा। मनीष पर उसकी बेटी सिमरन के अपहरण का आरोप लगाया। देर शाम लड़की पक्ष ने मनीष के खिलाफ किला थाना में केस दर्ज करा दिया। रविवार सुबह वार्ड पार्षद के माध्यम से जीआरपी ने उनसे संपर्क किया। देवीलाल पार्क के पास मनीष का शव मिलने की जानकारी दी। शिनाख्त के बाद उन्होंने सिमरन के स्वजनों पर हत्या करने का शक जताया तो एसआइ वजीर ङ्क्षसह ने शनिवार रात को घटनास्थल से 100 मीटर दूर सिमरन का शव मिलने की बात कही। 

उधर, लड़की पक्ष से मौसा नरेश ने बताया कि सिमरन शनिवार को लगभग छह बजे घर के बाहर खड़ी थी। तभी बाइक सवार दो युवक उसे बैठाकर फरार हो गए। मां वंदना ने सिमरन की तलाश की, लेकिन उसका कोई भेद नहीं लगा। पिता राजेश स्वजनों संग मनीष के घर पहुंचे और सिमरन के बारे में पूछा। उन्होंने मनीष या सिमरन के बारे में कोई जानकारी नहीं होने का दावा किया।

 

तीन साल से सिमरन के स्वजन दे रहे थे धमकियां

मनीष के बड़े भाई लवली ने बताया कि मनीष ने चार साल पहले विधाता पब्लिक स्कूल से दसवीं कक्षा पास की थी। तब उसकी सिमरन से फ्रेंडशिप हो गई। दो-तीन साल पहले सिमरन की मां वंदना उनके घर आई और मनीष को सिमरन से दूर रहने की धमकी दी। शनिवार शाम को उनके घर आए 20-25 लोगों ने मनीष के बारे में पूछा और मिलते ही जान से मारने की धमकी देकर चले गए।

प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या करने का लग रहा है। किला थाना पुलिस भी मामले की जांच कर रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगामी कार्रवाई की जाएगी।

- प्रीतम सिंह, जीआरपी थाना प्रभारी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.