Move to Jagran APP

झमाझम ऑफर में ऑटो चालक को मिली कार, खुशी से झूमा परिवार

जागरण संवाददाता, पानीपत दैनिक जागरण के झमाझम ऑफर में जाटल रोड, वार्ड-17 स्थित नंद विहार कॉलोनी स्

By JagranEdited By: Published: Sat, 17 Feb 2018 02:31 AM (IST)Updated: Sat, 17 Feb 2018 02:31 AM (IST)
झमाझम ऑफर में ऑटो चालक को मिली कार, खुशी से झूमा परिवार
झमाझम ऑफर में ऑटो चालक को मिली कार, खुशी से झूमा परिवार

जागरण संवाददाता, पानीपत

loksabha election banner

दैनिक जागरण के झमाझम ऑफर में जाटल रोड, वार्ड-17 स्थित नंद विहार कॉलोनी स्थित गली नंबर 1 निवासी ऑटो चालक राजेंद्र पुत्र रघुनाथ ने पहले इनाम में कार जीती है। जागरण टीम जैसे ही इसकी सूचना देने टीम उसके घर पहुंची तो पत्‍‌नी संतोष व दंपती के दोनों बच्चे खुशी से उछल पड़े। संतोष ने मिठाई बांटते हुए, मोहल्ले वासियों के संग खुशियां साझा की।

कार मिलने की खुशी में राजेंद्र व संतोष की आंखें कुछ पल को नम हो गई। राजेंद्र ने कहा कि किराये के घर में परिवार संग रहता हूं। ऑटो चलाकर परिवार का भरण पोषण करता हूं। अखबार पढ़ने का मुझे कम समय मिलता है, बच्चों की सामान्य जानकारी बढ़े, शहर के समाचार मिले इसलिए कई वर्षो से जागरण पढ़ रहे हैं। कभी सपने में भी नहीं सोचा था कि हमारे घर भी कार आएगी। संतोष अपने घर में ब्यूटी पॉर्लर चलाकर पति को आर्थिक सहयोग करती है। उसने बताया कि जिस समय कूपन चिपकाए थे तो मन में था कि जरूर इनाम मिलेगा। पहले इनाम में कार मिलेगी, यह नहीं सोचा।

राजेंद्र ने पूरे परिवार के साथ अपने ऑटो में बैठकर खुशी मनाते हुए कहा कि इसके दम पर ही मैं अखबार खरीदता रहा हूं। दंपती के पुत्र हर्ष व पुत्री इशिका ने खुशी ने उछलते हुए कहा कि हमारे मुहल्ले में कई लोगों के पास कार हैं, हमारे लिए यह सपना है। दैनिक जागरण ने सपना पूरा किया, अब यह समाचार पत्र हमारे परिवार का सदस्य बन गया है।

इन्होंने दी दंपति को बधाई :

ऑटो चालक की इनाम में कार निकली है, इसकी सूचना मिलते ही मोहल्ले वासी खुशी ने वहां पहुंच गए। सभी ने दंपति को बधाई दी। इनमें मनीषा, निशा, सुदेश, सुमन, कांता, सुंदर देवी, कर्ण सिंह, रमेश, सुरेश व कपिल सैनी आदि शामिल रहे।

खुशी है कि मैंने अखबार डाला :

क्षेत्र के पाठक की झमाझम ऑफर में कार निकलने से कर्मयोगी कृष्ण भी खुश दिखे। उन्होंने कहा कि मुझे प्रसन्नता है कि इस घर में मैं अखबार डालता हूं। अब यहां अन्य घरों में भी दैनिक जागरण पढ़ा जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.