Move to Jagran APP

जरा संभलकर, आपका कोई पीछा कर रहा है

अगर आप इस शहर में हैं और खासतौर पर अकेले हैं तो जरा संभलकर चलें। हो सकता है कि यहां की सड़कों पर आपका कोई पीछा कर रहा हो, जानिए क्या है मामला।

By Ravi DhawanEdited By: Published: Sun, 04 Nov 2018 12:37 PM (IST)Updated: Sun, 04 Nov 2018 12:38 PM (IST)
जरा संभलकर, आपका कोई पीछा कर रहा है
जरा संभलकर, आपका कोई पीछा कर रहा है

जेएनएन, पानीपत: अगर आप कहीं जा रहे हैं तो रास्ते में जरा संभलकर निकलें। आपका कोई पीछा कर रहा है। हो सकता है जरा सी लापरवाही आपके लिए जिंदगी भर का सबब बन जाए। आपके साथ छिनैती, लूट जैसी वारदात हो सकती है। आखिर बदमाशों को क्यों नहीं है पुलिस का खौफ, जानने के पढि़ए दैनिक जागरण की ये खबर।

loksabha election banner

बाइक सवार दो बदमाशों ने मॉडल टाउन में कांग्रेस नेता के ड्राइवर का मोबाइल फोन झपट लिया। बदमाशों की सीसीटीवी कैमरे में तस्वीर कैद हो गई है। 

 ड्यूटी खत्म करके जा रहा था घर
मॉडल टाउन के मुन्ना ने बताया कि वह कांग्रेस नेता कमल दिवान की गाड़ी चलता है। वह ड्यूटी खत्म करके घर लौट रहा था कि तभी पंजाब के पटियाला में रहने वाले भतीजे लल्ला की उसके मोबाइल फोन पर कॉल आ गई। वह घर के पास गली में बात कर रहा था। 

crime

पीडि़त मुन्ना।

काले रंग की स्प्लेंडर बाइक से आए बदमाश
पीछे से काले रंग की स्प्लेंडर बाइक से दो बदमाश आए। उनमें से पीछे बैठे गुलाबी रंग की शर्ट पहने उसका मोबाइल फोन झपट लिया। शोर मचाकर उसने बदमाशों की बाइक का पैदल पीछा किया, लेकिन पकड़ में नहीं पाया। वह बाइक का नंबर भी नहीं देख पाया। उसने 1 अक्टूबर को 15,900 रुपये का मोबाइल फोन खरीदा था। मॉडल टाउन चौकी प्रभारी अतर सिंह ने बताया कि मामला दर्ज करके बदमाशों की तलाश की जा रही है।

नौ दिन में हो चुकी की झपटमारी की चार वारदात 
शहर में नौ दिन में झपटमारी की चार वारदात हो चुकी हैं। झपटमारी की लगातार वारदात होने से लोग सहमे हुए हैं। पुलिस वारदात रोक नहीं पा रही है और न ही बदमाशों को पकड़ पाई है। 24 अक्टूबर को मॉडल टाउन के शांतिनगर में महिला की सोने की चेन झपट ली।27 अक्टूबर को पुरेवाल कॉलोनी की मालती मिश्रा असंध रोड पर सोने की चेन झपट ली। 31 अक्टूबर को तहसील कैंप के जट्टूराम चौक निवासी दर्शनकौर की सोने की बालियां झपट ली। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.