पानीपत/जींद, जेएनएन। हैबतपुर रोड पर महिला थाने के पास चार दिन पहले पिस्तौल के बल पर लूटी की गई कार को पुलिस ने कंडेला गांव के पास से बरामद कर लिया। लूटी गई गाड़ी में चार बदमाश सवार थे और लूटी गई कार को पंजाब में बेचने के लिए जा रहे थे, लेकिन सीआईए पुलिस को इसकी भनक लग गई और उनको काबू कर लिया। पकड़े के बदमाशों के कब्जे से एक पिस्तौल, जिंदा कारतूस व खिलौना गन भी बरामद की है। जहां आरोपितों के पास पिस्तौल था, लेकिन लूटपाट में आसानी हो इसके लिए वह खिलौना गन भी लिए हुए थे।

पकड़े गए आरोपितों की पहचान सफीदों निवासी दीपक उर्फ मच्छी, अंकित, गुरविंद्र उर्फ गिंद्र, शिव उर्फ मंगल के रूप में हुई। सीआईए इंचार्ज बीरेंद्र खर्ब ने बताया कि नौ जुलाई की रात को सेक्टर 11 निवासी जितेंद्र रेढू अपनी गाड़ी से हैबतपुर रोड से निकल रहा था।

रास्ते में चार बदमाशों ने उसको रोक लिया था और पिस्तौल के बल पर कार को छीन लिया। सोमवार को पुलिस ने कंडेला के पास से काबू किया है। यह आरोपित लूटी गई कार को पंजाब में बेचने के लिए जा रहे थे। आरोपितों को अदालत में पेश करके रिमांड पर लिया जाएगा, ताकि उनसे दूसरी वारदातों का पता लगाया जा सके। 

 

Posted By: Anurag Shukla

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस