Move to Jagran APP

करनाल में दंपती की बेरहमी से हत्‍या, दोनों को तेजधार हथियार से काटा

हरियाणा के करनाल जिले के एक गांव में कुछ लोगों ने एक दंपती की बेरहमी से हत्‍या कर दी। उन्‍होंने दोनों को कस्‍सी से काट डाला। पति के शव को जलाने का भी प्रयास किया गया।

By Sunil Kumar JhaEdited By: Published: Thu, 26 Sep 2019 11:35 AM (IST)Updated: Thu, 26 Sep 2019 02:17 PM (IST)
करनाल में दंपती की बेरहमी से हत्‍या, दोनों को तेजधार हथियार से काटा

पानीपत/करनाल, जेएनएन। घरौंडा क्षेत्र के कुताना गांव के खेतों में एक पति-पत्‍नी की कस्सी से काटकर हत्या कर दी गई। पति के शव को खाट पर ही जलाने का प्रयास किया गया। महिला का शव अर्धनग्न अवस्था में मिला है। वारदात के दौरान अचानक खेतों में पहुंचे एक व्यक्ति पर भी आरोपितों ने हमला किया। इससे वह घायल हो गया। उसने किसी तरह भागकर अपनी जान बचाई।

loksabha election banner

हमलावरों से बचकर भागे व्‍यक्ति ने पहले गांव में लोगों को वारदात के बारे में जानकारी दी। इसके बाद वह  मूनक पुलिस चौकी पहुंचा और वारदात की सूचना दी। वारदात से गांव व आसपास के क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना मिलने पर डीएसपी रामदत्त व एसएचओ सचिन कुमार पुलिस व एफएसएल टीम के साथ पहुंचे और दोनों शवों को कब्जे लिया। शवों काे पोस्टमार्टम के लिए करनाल के कल्पना चावला मेडिकल कॉलेज अस्‍पताल में भेजा गया है। पुलिस मामले की जांच शुरू की।

पांच साल से रह रहे थे खेतों के पास बने घर में

जानकारी के अनुसार, रामशरण (40 वर्ष) अपनी पत्‍नी करीब ओमवती के साथ पिछले करीब पांच सालों से सतपाल राणा के खेतों के पास बने घर में रह रहा था। वे यहीं से आसपास के क्षेत्र में भी मजदूरी कर अपना पालन पोषण कर रहे थे। बताया जाता है कि कुछ लोग सुबह घर में पहुंचे और सो रहे पति व पत्‍नी की कस्‍सी से काटकर हत्‍या कर दी। उन्‍होंने रामशरण के शव को जलाने का प्रयास भी किया। बेरहमी से की गई हत्या से हर कोई सन्न रह गया। पुलिस ने खून से सनी कस्सी बरामद कर ली है। डीएसपी रामदत्त का कहना है कि वारदात के आरोपितों को जल्द काबू कर लिया जाएगा। मामले की जांच शुरू की गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.