अंबाला, जेएनएन। पानीपत में अब तक कोरोना संक्रमण से 9 मरीजों की मौत ने स्वास्थ्य विभाग के अलाधिकारियों की चिंताएं बढ़ दी है। मृतकों में सात महिला और दो पुरुष शामिल हैं, जिसमें हरि पैलेस अंबाला शहर, जग्गी कालोनी अंबाला शहर, जंडली अंबाला शहर, बिहटा अंबाला छावनी, शहजादपुर नसरोली के अलावा बीसी बाजार के बताए गए हैं। जिले में कोरोना संक्रमण का शिकार बने 216 लोगों की मौत हो चुकी है।

मंगलवार को शहजादपुर नसरोली की 60 वर्षीय महिला वाई पेप और बाकी के मरीज अस्पतालों में ऑक्सीजन सपोर्ट थे, जिनकी मौत हुई है। साथ ही कोरोना संक्रमण का शिकार होने वालों की संख्या भी सबसे अधिक 332 रही। काेरोना पॉजिटिव रहे मरीजों के शवों का अंतिम संस्कार गाइड लाइन के मुताबिक पीपीइ किट में स्वास्थ्य विभाग और निगम व परिषद कर्मचारियों ने नजदीकी श्मशान घाट पर कराया।

मंगलवार को अलग-अलग अस्पतालों में इलाज करवा रहे 9 लोगों की मौत हो गई, जबकि एक दिन में संक्रमित होने वालों का आंकड़ा 332 अब तक सबसे अधिक रहा। कोरोना वायरस की चपेट में आने वालों में अंबाला शहर के 157, छावनी में 63, शहजादपुर में 25, मुलाना में 4, बराड़ा में 1, नारायणगढ़ में 16 और चौड़मस्तपुर के 66 मरीज शामिल हैं। स्वास्थ्य विभाग के अनुसार संक्रमित हुए लोगों में छावनी के कृष्णानगर से 2, रेलवे रोड अंबाला शहर से 3, मथुरा इनक्लेव से 2, सेक्टर-9 अंबाला शहर से 14, सेक्टर-10 अंबाला शहर से 6, सेक्टर-8 अंबाला शहर से 7, सेक्टर -7 अंबाला शहर से 3, बलदेवनगर अंबाला शहर से 5, जंडली से 9, रेलवे कालोनी अंबाला छावनी से 3, आनंद नगर अंबाला छावनी से 2, छोटा बाजार अंबाला शहर से 3, हरि मिलाप नगर से 2, एकता विहार अंबाला कैंट से 3, हिल रोड अंबाला छावनी से 4, रजिंदर नगर अंबाला छावनी से 2, गडौली से 2, नारायणगढ़ वार्ड नंबर-8 से 3, दयाल बाग अंबाला छावनी से 4, मनमोहन नगर अंबाला शहर से 2, सेठी मार्केट अंबाला शहर से 2, गोर्वधन नगर अंबाला शहर से 2, इंदरनगर अंबाला शहर से 2, नवनीत नगर अंबाला शहर से 2, सरस्वती कालोनी अंबाला शहर से 2, पुरानी अनाज मंडी अंबाला शहर से 2, कुम्हार मुहल्ला अंबाला शहर से 2 के अलावा गीतानगरी से कोराना पॉजिटिव केस सामने आए हैं। सिविल सर्जन अंबाला डा. कुलदीप सिंह ने आमजन से अपील किया कि कोरोना के संक्रमण से बचने के लिए मास्क लगाना और सार्वजनिक स्थानों पर शारीरिक दूरी के नियम का पालन करें।