पानीपत/जींद, जेएनएन। जींद में बीबीपुर के शराब ठेके के पास बदमाशों ने ठेकेदार को गोली मार दी। इससे ठेकेदार की मौके पर ही मौत हो गई। ठेकेदार रात में घर जा रहा था तभी बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर साक्ष्य जुटाए। 

गांव बीबीपुर के शराब ठेके पर देर रात को शराब ठेकेदार सोनू की गोली मारकर हत्या कर दी गई। पुलिस इस मामले को शराब के कारोबार से जोड़कर देख रही है। पुलिस परिजनों के बयान दर्ज करने के बाद आगामी कार्रवाई करेगी।

गांव बीबीपुर निवासी सोनू ने गांव का ही शराब का ठेका हिस्सेदारी में लिया हुआ है। मंगलवार रात को वह ठेके को संभालने के लिए वहां पर आया था। थोड़ी देर ठेके के बैठने के बाद जब वह घर की तरफ चला तो इसी दौरान बदमाश आए और उसे टक्कर मारकर गिरा दिया। 

गिरने के बाद मारी गोली

बदमाशों ने ठेकेदार सोनू के गिरते ही उस पर फायरिंग की कर दी। गोली लगते ही सोनू की मौत हो गई। इसके बाद बदमाश वहां से फरार हो गया। ठेके पर मौजूद दूसरे लोगों ने उसे नागरिक अस्पताल में पहुंचाया, लेकिन वहां पर चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। हत्या का पता चलते ही सदर थाना प्रभारी दिनेश कुमार व एसएफएल की टीम मौके पर पहुंची और वहां से साक्ष्य जुटाए। सोनू की हत्या क्यों की गई है और किसने की इसके कारणों का पता नहीं चल पाया।

हिस्सेदारी में चलता था ठेका

स्वजनों ने बताया कि सोनू कुछ लोगों के साथ मिलकर हिस्सेदारी में शराब ठेका लिया हुआ था। इस दौरान सोनू की किसी के साथ कोई झगड़ा नहीं हुआ और न ही रंजिश है। सदर थाना प्रभारी दिनेश कुमार का कहना है कि स्वजनों के बयान दर्ज किए जाएंगे और उसके बाद आगामी कार्रवाई की जाएगी।

इन पर हत्‍या का आरोप

गांव बीबीपुर निवासी रविंद्र उर्फ बुच्चा ने आरोप पर गांव बिल्कुल निवासी सौरव, काला, साहिल व गांव बिरौली निवासी मर्द, गांव घिमाना निवासी दिनेश  के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है। गांव बीबीपुर में बदमाश कार से आए और बाइक को टक्‍कर मार दी। इसके बाद उसके भाई सुखबीर उर्फ सोनू की हत्या कर दी।

Posted By: Anurag Shukla

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस