जागरण संवाददाता, पानीपत : प्रदेश कांग्रेस इंडस्ट्रियल सेल के प्रदेश महासचिव सुभाष गुप्ता एन्हांसमेंट समेत अन्य मांगों को लेकर संघर्ष कर रहे उद्यमियों के समर्थन में उतर आए हैं। उन्होंने उद्यमियों के बीच में पहुंचकर मांगों को संगठन स्तर पर उठाने का भरोसा दिया। इन सबके बीच सेक्टरवासी सोमवार को विधानसभा का घेराव करेंगे। पानीपत से तीन बसों और निजी वाहनों में सेक्टरवासी सुबह ही पंचकुला रवाना होंगे।

पानीपत डायर्स एसोसिएशन और अन्य उद्यमियों ने रविवार को सेक्टर-24 स्थित एक बैंक्वट हॉल में प्रदेश महासचिव सुभाष गुप्ता का स्वागत किया। उन्होंने कहा कि वे 70 के दशक से फैक्ट्री चला रहे हैं, लेकिन उनके सामने आज तक किसी प्रकार की दिक्कत नहीं आई थी। पिछले चार सालों में उद्यमी खून के आंसू रो रहे हैं। भाजपा सरकार ने पहले नोटबंदी और फिर जीएसटी लागू कर उद्योगों को फर्श पर ला दिया। फैक्ट्रियों में लेबर तक को इसके दायरे में ला दिया। कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष डॉ. अशोक तंवर 30 सितंबर को पानीपत में पोल खोल रैली करेंगे। वे उससे पहले पानीपत में आकर यहां के लोगों से रूबरू होंगे। इस मौके पर भीम राणा, दीनानाथ गुप्ता, मुकेश रेवड़ी, अशोक राणा, प्रवीण मित्तल, र¨वद्र गुप्ता, राजपाल, राजेश पाहवा, सुनील गुप्ता और दिनेश बंसल मौजूद रहे।

------

पानीपत से करीब 250 उद्यमी और सेक्टरवासी करेंगे विस का घेराव

ऑल सेक्टर्स एसोसिएशन के आह्वान पर सेक्टरवासी एन्हांसमेंट के विरोध में सोमवार को विधानसभा का घेराव करेंगे। डायर्स एसोसिएशन के प्रधान भीम राणा ने कहा कि सेक्टर-6,7,18 और 24 से दो बसों समेत पानीपत से तीन बसें विस घेराव में जाएंगी। इसके अलावा सेक्टर-29-वन और टू के उद्यमी अपने वाहनों में जाएंगे। सेक्टरवासी एन्हांसमेंट के विरोध में लगातार धरना दे रहे हैं। सरकार उनकी मांगों को लागू नहीं कर रही है।

Posted By: Jagran