Move to Jagran APP

पार्षद पति विजय सहगल के खिलाफ एसपी को दी शिकायत

वाल्मीकि मोहल्ला के रवि समाज के लोगों के साथ सोमवार को लघु सचिवालय पहुंचकर एसपी को शिकायत दी। उन्होंने बताया कि 31 मई को मोहल्ले में ट्यूबवेल खराब हो गया था।

By JagranEdited By: Published: Tue, 04 Jun 2019 08:20 AM (IST)Updated: Tue, 04 Jun 2019 08:20 AM (IST)
पार्षद पति विजय सहगल के खिलाफ एसपी को दी शिकायत
पार्षद पति विजय सहगल के खिलाफ एसपी को दी शिकायत

जागरण संवाददाता, पानीपत : वार्ड-8 के वाल्मीकि मोहल्ले में ट्यूबवेल का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। मोहल्लावासियों ने पार्षद पति विजय सहगल के खिलाफ एसपी को शिकायत दी है। उन्होंने इसमें एससी व एसटी एक्ट की धाराओं में भी मुकदमा दर्ज करने की मांग की है। वहीं महिला पार्षद व उनके पति मंगलवार को एसपी से मुलाकात करेंगे।

loksabha election banner

वाल्मीकि मोहल्ला के रवि समाज के लोगों के साथ सोमवार को लघु सचिवालय पहुंचकर एसपी को शिकायत दी। उन्होंने बताया कि 31 मई को मोहल्ले में ट्यूबवेल खराब हो गया था। उन्होंने इसे ठीक कराने के लिए ठेकेदार को बुलाया, लेकिन पार्षद पति विजय सहगल ने मौके पर आकर काम बंद करा दिया और मशीन को वापस भेज दिया। उसने विरोध किया तो सहगल ने कहा कि पहले दूसरी बिरादरी के लोगों को पानी दिया जाएगा।

उसका कहना था कि वाल्मीकि मोहल्ले के लोगों ने दूसरी पार्टी के प्रत्याशी का समर्थन किया था। इस मामले में उनको नीचा देखना पड़ा था। अब वह कॉलोनी के लोगों को नीचा दिखाएगा। उन्होंने उन बातों को भूलकर जनहित में ट्यूबवेल लगाने का काम जारी रहने देने की मांग की। इस पर पार्षद पति ने कहा कि अपने नेता से ही ट्यूबवेल लगवा लो। उसने उसी दिन किला थाना में शिकायत दी थी, लेकिन पार्षद पति ने थाने में अधिकारियों के सामने उसको और समाज के लोगों को अपमानित करते हुए धमकाया। रवि ने आरोप लगाया कि किला थाना पुलिस ने मामले में अब तक कोई कार्रवाई नहीं की है। वह एससी-एसटी आयोग दिल्ली में भी न्याय की गुहार लगाएंगे।

मेरा आज भी वहीं स्टैंड

पार्षद पति विजय सहगल ने बताया कि वह एक अन्य काम में व्यस्त होने के चलते एसपी से नहीं मिल सके। वह आज भी अपने स्टैंड पर हैं। वाल्मीकि मोहल्ले में ट्यूबवेल लगाने की सिफारिश कर चुके हैं। मैंने किसी को जातिसूचक शब्द नहीं कहे। न ही ट्यूबवेल ठीक न होने देने की बात कही है। इस तरह के आरोप बेबुनियाद हैं। मंगलवार को एसपी से मिलकर अपनी बात रखेंगे।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.