जागरण संवाददाता, समालखा : बिहोली रोड पर पंट्रोल पंप के पास बुलेट बाइक सवार ने दो बाइक सवार दोस्तों को टक्कर मार दी। हादसे में करनाल जिले के गांव हरिसिंह पुरा निवासी साहिल उर्फ सीटू (21) की मौत हो गई। जबकि गन्नौर निवासी दीपक (23) का पैर टूटने के साथ गंभीर चोट आई हैं। हादसा शुक्रवार शाम के समय का है। जब दोनों दोस्त सनौली से गन्नौर के लिए निकले थे।

दीपक ने थाना पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह वार्ड 2 बीएसटी रोड गन्नौर का रहने वाला है। फास्ट फूड का स्टाल लगाता है। शुक्रवार को अपने दोस्त साहिल उर्फ सीटू निवासी गांव हरिसिंह पुरा, जिला करनाल के साथ बाइक पर शाम को सात बजे के करीब सनौली से गन्नौर के लिए निकले थे। बाइक को साहिल चला रहा था।

जैसे ही बिहोली से आगे पेट्रोल पंप के पास पहुंचे तो सामने से एक बुलेट बाइक सवार युवक तेज गति से चलाता हुआ आया और सीधी उनकी बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर लगने पर वो दोनों बाइक सहित सड़क पर जा गिरे। दोनों को गंभीर चोटें आई जबकि बुलेट सवार युवक बाइक को छोड़ मौके से फरार हो गया।

घायलावस्था में दोनों दोस्तों को अस्पताल में भर्ती कराया। साहिल को गंभीर हालात के चलते रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया, जहां उसने दम तोड़ दिया। वहीं दीपक की भी पैर टूटने व अन्य जगह चोट के चलते हालात गंभीर बनी हुई है। उसका पानीपत के प्रेम अस्पताल में उपचार चल रहा है।

दीपक का कहना है कि आरोपित बुलेट सवार के चलते हादसे में उसके दोस्त की जान गई। आरोपित के खिलाफ कार्रवाई की जाए। वहीं पुलिस ने केस दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है। बुलेट बाइक सवार ने प्लेट पर नंबर की जगह अंकित जाट लिखा रखा था। पुलिस ने दोनों बुलेट व दूसरी क्षतिग्रस्त बाइक को कब्जे में ले लिया है।

Edited By: Jagran