Move to Jagran APP

पानीपत में सरकार का ये मिला आशीर्वाद, जनता ने बरसाए फूल Panipat news

पानीपत में सीएम मनोहर लाल ने जन आशीर्वाद यात्रा के दूसरे दिन स्काईलार्क में 17 कार्यों के उद्घाटन और शिलान्यास किए। 238 करोड़ रुपये की सौगात दी। इनमें 179 करोड़ की सौगातें दीं।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Fri, 23 Aug 2019 12:59 PM (IST)Updated: Sat, 24 Aug 2019 01:54 PM (IST)
पानीपत में सरकार का ये मिला आशीर्वाद, जनता ने बरसाए फूल Panipat news
पानीपत में सरकार का ये मिला आशीर्वाद, जनता ने बरसाए फूल Panipat news

जेएनएन, पानीपत : सीएम मनोहर लाल ने जन आशीर्वाद यात्रा के दूसरे दिन स्काईलार्क में 17 कार्यों के उद्घाटन और शिलान्यास किए। पांच मिनट में 238 करोड़ रुपये की सौगात दी। इनमें 179 करोड़ के उद्घाटन किया।

loksabha election banner

इन कार्यों के धरातल पर आते ही शहर की सूरत बदल जाएगी 

स्काईलार्क में निर्धारित समय 8:45 से करीब पौने घंटे देरी से करीब 9:30 बजे पहुंचे। उन्होंने हाली पार्क में ऑपन थियेटर का पहला उद्घाटन किया। सीएम यहां से जन आशीर्वाद यात्रा में रवाना हुए। यात्रा एलिवेटेड हाईवे से होकर सिवाह-नांगलखेड़ी पहुंची। उन्होंने लोगों का अभिवादन स्वीकार किया। अगले पांच साल के लिए सरकार का लाइसेंस रिन्यू कराने की बात कही। वे इसके बाद समालखा हलके में दाखिल हुए। मच्छरौली गांव के बाद समालखा में जगह-जगह यात्रा का स्वागत किया। मुख्यमंत्री ने सबका अभिनंदन स्वीकार किया। इस मौके पर प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला, जिलाध्यक्ष प्रमोद विज, सांसद संजय भाटिया, विधायक ग्रामीण महीपाल ढांडा व  शहर की विधायक रोहिता रेवड़ी मौजूद रहे। 

सीएम की सुरक्षा में चूक 

स्काईलार्क में उद्घाटन के दौरान सीएम की सुरक्षा में चूक हो गई। पानीपत रिफाइनरी के एक बड़े अधिकारी के साथ सुरक्षाकर्मी भी सरकारी हथियार के साथ सीएम के काफिले के साथ चल दिया। सीएम के सुरक्षा अधिकारी ने उसे पकड़ लिया। वहीं पर हथियार ले लिया। एक तरफ ले जाकर उनकी बारीकी से जांच की गई। सरकारी ड्यूटी पर होने से पूछताछ के बाद छोड़ दिया गया। 

धक्का मुक्की में प्रदेशाध्यक्ष हुए नाराज 

सीएम मनोहर लाल उद्घाटन और शिलान्यास के लिए जा रहे थे। आगे आने की होड़ में नेताओं के बीच धक्का मुक्की हो गई। प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला एक तरफ जाकर खड़े हो गए। सीएम ओपन एयर थियेटर का उद्घाटन करने लगे तो जिलाध्यक्ष प्रमोद विज को प्रदेशाध्यक्ष नहीं दिखाई दिए। उन्हें मनाकर लाए। वे इसके बाद बस में सवार होकर यात्रा के लिए रवाना हो गए। 

दोबारा मौका देने पर करेंगे बचे हुए काम

मांडी में सीएम ने कहा कि पांच साल में अनेक काम किए हैं। जो बचे वो दोबारा मौका देने पर करेंगे। हमने भ्रष्टाचार को भी लगभग खत्म कर दिया है। थोड़ा बहुत कहीं देखने को मिलता है, उसे भी खत्म कर देंगे। सीएम ने कहा कि हम न खाने वाले है और न किसी को खाने देंगे। जिसने पहले खाया है उसका भी हिसाब लेंगे। इसलिए आप हमारे सरकार को दोबारा लाने का काम करे। वहीं प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला ने सरकार के कामों रखने के साथ लगवाए, इस बार  मनोहर सरकार 75 पार के नारे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.