Move to Jagran APP

सीएम मनोहर लाल का हुड्डा और चौटाला पर तंज, कहा, एक जेल में दूसरा कतार में

पानीपत की धरती से सीएम मनोहर लाल ने विपक्षियों पर आरोपों की झड़ी लगा दी। सीएम जौरासी गांव में जनसभा को संबोधित करने के साथ परियोजनाओं का उद्घाटन करने पहुंचे थे।

By Ravi DhawanEdited By: Published: Sat, 02 Feb 2019 07:26 PM (IST)Updated: Sun, 03 Feb 2019 01:26 PM (IST)
सीएम मनोहर लाल का हुड्डा और चौटाला पर तंज, कहा, एक जेल में दूसरा कतार में
सीएम मनोहर लाल का हुड्डा और चौटाला पर तंज, कहा, एक जेल में दूसरा कतार में

पानीपत, जेएनएन। जींद उपचुनाव में जीत हासिल करने के बाद से भाजपा उत्साहित है। पानीपत में भाजपा सरकार ने कार्यकर्ताओं को एकजुट किया। वहीं लोगों के बीच सरकार की उप‍लब्धियों को भी रखा। पानीपत के जाट बाहुल्य क्षेत्र जौरासी से सीएम मनोहर लाल ने कई परियोजनाओं की सौगात दी। इस सभा में वह विपक्षियों पर भी हावी रहे। जानिए आखिर उन्होंने विपक्षियों को क्या कहा, पढ़ें ये खबर।

loksabha election banner

सीएम मनोहर लाल ने कहा कि सत्ता जनता की देन है। सत्ता पाकर जनता के साथ धोखा करना गुनाह है। इसका उदाहरण हमारे सामने है। एक पूर्व सीएम दस साल की सजा काट रहा है और दूसरा जेल जाने की कतार में है। जौरासी गांव में निर्दलीय विधायक रविंद्र  मच्छरौली ने इस रैली का आयोजन किया। इससे पहले 53 करोड़ की लागत से बनी सात परियोजनाओं की सौगात जनता को दी।   

कांग्रेस में नेताओं का टोटा
मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस के पास नेताओं का टोटा पड़ गया है। कैथल से विधायक होने के बावजूद भी अपने स्टार नेता को चुनावी मैदान में अलाकमान ने उतारा। जनता ने उसे नकार दिया। जेजेपी और इनेलो पर निशाना साधते हुए सीएम ने कहा कि जिस परिवार में सत्ता को लेकर लड़ाई हो और वह सत्ता को विरासत समझती हो ऐसे नेताओं से भले की उम्मीद करना बेइमानी है। 

 cm manohar lal

विपक्षियों ने जींद उपचुनाव को बनाया हाईप्रोफाइल
जींद उपचुनाव पर देशभर के लोगों की नजर थी। विरोधी पार्टियों ने इस चुनाव को हाई प्रोफाइल बना दिया था। हमारे लिए अगिनपरीक्षा के समान थी। सीएम ने कहा कि लोस और विस चुनाव अपने अपने समय पर होंगे। 2014 में भाजपा ने अपने दम पर सरकार बनाई थी। ऐसा ही 2019 में भी होगा। 

केंद्र बजट की सराहना, प्रदेश सरकार भी देगी सौगात
उन्होंने केंद्र सरकार के बजट की सराहना करते हुए कहा कि फरवरी के अंत में हमारे बजट में भी गरीब, मजदूर, किसान, महिला, व्यापारियों को लेकर बहुत कुछ होगा। सीएम ने कहा कि सरकार ने भ्रष्टाचार पर रोक लगाने, ऑनलाइन के जरिए काम में पारदर्शिता लाने, स्वास्थ्य और शिक्षा पर ध्यान देने का काम किया है। समालखा विधायक की तरफ से रखी गई सड़क, पार्क, स्टेडियम आदि मांगों को पूरा करने का आश्वासन दिया। 

सौ बेड के आधुनिक सीएचसी का उद्घाटन
सीएम ने 100 बेड की आधुनिक सीएचसी सहित अनेक कार्यों का उद्घाटन व शिलान्यास किया। समालखा नपा को विकास के लिए पांच तो ग्रामीण आंचल के लिए 10 करोड़ देने की घोषणा सहित दर्जन के सड़कों की मरम्मत, विस्तारीकरण, स्टेडियम के विकास, पार्क के निर्माण सहित नपा की सीमा बढ़ाने का आश्वासन दिया। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.