Move to Jagran APP

सीएम मनोहर लाल का रोड शो 26 को

26 मार्च को सीएम मनोहर लाल रोड शो निकालेंगे। पानीपत के प्रभारी अजय गौड़ ने पार्टी पदाधिकारियों और वरिष्ठ कार्यकर्ताओं के साथ इसकी तैयारी पर चर्चा की। पानीपत में सीएम का रोड शो पहले दो बार टल चुका है। लोकसभा चुनाव की घोषणा के बाद रोड शो आयोजन में पानीपत का नाम भी शामिल हो गया है।

By JagranEdited By: Published: Sun, 24 Mar 2019 06:31 AM (IST)Updated: Sun, 24 Mar 2019 06:31 AM (IST)
सीएम मनोहर लाल का रोड शो 26 को
सीएम मनोहर लाल का रोड शो 26 को

जागरण संवाददाता, पानीपत : 26 मार्च को सीएम मनोहर लाल रोड शो निकालेंगे। पानीपत के प्रभारी अजय गौड़ ने पार्टी पदाधिकारियों और वरिष्ठ कार्यकर्ताओं के साथ इसकी तैयारी पर चर्चा की।

loksabha election banner

पानीपत में सीएम का रोड शो पहले दो बार टल चुका है। लोकसभा चुनाव की घोषणा के बाद रोड शो आयोजन में पानीपत का नाम भी शामिल हो गया है। शनिवार को मॉडल टाउन स्थित भाजपा जिलाध्यक्ष प्रमोद विज के कार्यालय में हुई बैठक में अजय गौड़ ने बताया कि सनौली रोड से दोपहर 2 बजे रोड शो शुरू होगा। खुली जीप में सवार होकर सीएम पानीपतवासियों का अभिवादन स्वीकार करेंगे। 5 किलोमीटर का रूट चार्ट बनाया गया है। रामलाल चौक पर समापन से पहले सीएम जनसभा को संबोधित करेंगे। शाम 6 बजे शो का समापन होगा।

ये होगा रूट चार्ट

पार्टी सूत्रों के मुताबिक रोड शो दोपहर 2 बजे सनौली रोड शिव चौक से शुरू होगा। कांशीगिरी मंदिर, भीमगोडा चौक, जाटल रोड फ्लाईओवर, आठ मरला चौराहा, गुरुद्वारा रामदास सिंह सभा मॉडल टाउन और लालटंकी मार्केट से होकर रामलाल चौक पर इसका समापन होगा।

ये रहे मौजूद

बैठक में परिवहन मंत्री कृष्ण लाल पंवार, विधायक रोहिता रेवड़ी, विधायक महीपाल ढांडा, उपाध्यक्ष सुनील सोनी, महासचिव राममेहर, देवेंद्र दत्ता, आइटी सेल प्रमुख हिमांशु गौतम, मनीष और प्रदीप उपाध्याय मौजूद थे।

पन्ना प्रमुखों का सम्मेलन एक अप्रैल से

प्रभारी अजय गौड़ ने बताया कि कार्यालय में लोकसभा संचालन समिति की बैठक भी हुई। इसमें श्रम राज्य मंत्री नायब सिंह सैनी, खाद्य आपूर्ति राज्य मंत्री कर्णदेव कंबोज, नीलोखेड़ी से विधायक भगवान दास कबीरपंथी, पार्षद अशोक कटारिया व हरीश शर्मा सहित पार्टी के वरिष्ठ पदाधिकारी शामिल हुए।

बैठक में शक्ति केंद्र प्रमुख और पन्ना प्रमुखों की कार्य प्रगति पर चर्चा हुई। प्रत्येक विधानसभा क्षेत्र में पन्ना प्रमुखों का सम्मेलन एक से 7 अप्रैल तक आयोजित किया जाएगा।

कौन हैं पन्ना प्रमुख

भाजपा ने बूथ को मजबूत करने के लिए पन्ना प्रमुख नियुक्त किए हैं। एक बूथ पर प्रत्येक पन्ने में दर्ज मतदाताओं के लिए अलग-अलग पन्ना प्रमुख होगा। उदाहरण के तौर पर एक बूथ पर 40 पन्ने हैं तो 40 प्रमुखों की नियुक्ति होगी।

एक पोस्ट नमो के नाम

बैठक में बताया कि भाजपा के मंत्री, विधायक और वरिष्ठ कार्यकर्ता एक पोस्ट नमो के नाम सोशल मीडिया पर अनिवार्य रूप से डालेंगे। सीएम मनोहर लाल ने चार दिन पहले गुड़गांव से इसकी शुरुआत की थी। दस लाख से अधिक पोस्ट डाले जाएंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.