पानीपत, जेएनएन। करनाल से रोहतक जाते समय सीएम मनोहर लाल पानीपत के स्काई लार्क में कार्यकर्ताओं से मिले। एग्जिट पोल के अनुसार पॉजिटिव नतीजों को लेकर कार्यकर्ताओं को बधाई दी। इसके बाद मीडिया से भी मुखातिब हुए। उन्होंने कहा कि हमने पहले ही कहा था कि नतीजे हमारे पक्ष में होंगे। एक बार फिर मोदी प्रधानमंत्री बनेंगे। वहीं विधानसभा चुनाव के बारे में कहा कि इसका असर आने वाले चुनाव में दिखेगा। वहीं सोनीपत लोकसभा सीट और भूपेंद्र सिंह हुड्डा की जीत के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि उन्हें 23 को पता चल जाएगा। 

cm manohar lal

एसवाइएल मुद्दा नहीं, समाधान होगा
एसवाईएल मुद्दे पर सीएम मनोहर लाल ने कहा कि यह तो इस समस्या के समाधान का मामला हम पहले ही उठाते रहते हैं। वहीं पश्चिम बंगाल के बारे में कहा कि हमारा पहले ही अंदाजा था कि हम पश्चिम बंगाल में अच्छा करने जा रहे हैं। भूपेंद्र सिंह हुड्डा के जीत के दावे पर उन्होंने कहा कि उन्हें हकीकत 23 को पता चल जाएगी। सीएम मनोहर लाल करीब 1:20 बजे स्काईलार्क से रोहतक के लिए रवाना हुए।

सीएम से नहीं मिल पाए अभिभावक और बच्चे
नियम 134ए के तहत दाखिले की समस्या को लेकर अभिभावक और बच्चे स्काईलार्क पहुंचे तो उन्हें सीएम से नहीं मिलने दिया गया। अभिभावकों का आरोप है कि प्रशासन और शिक्षा अधिकारी कोई ध्यान नहीं दे रहे। स्कूल संचालक बच्चों को धक्का दे रहे।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Anurag Shukla

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप