जागरण संवाददाता, पानीपत : एक बदमाश ने शनिवार सुबह पहले रेकी की और फिर सेक्टर-12 स्थित शिव मंदिर की सीढि़यों में उद्यमी की पत्नी की करीब दो तोले की सोने की चेन 18 सेकेंड में झपट ली। शक से बचने के लिए बदमाश ने कान पर मोबाइल फोन लगा रखा था। वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। डेढ़ साल पहले भी शिव मंदिर के पास बदमाशों ने तीन महिलाओं की चेन झपट ली थी।

वारदात 7 बजकर 20 सेकेंड की है। सेक्टर-12 के प्रहलाद जिदल की सेक्टर-29 में हैंडलूम की फैक्ट्री है। प्रहलाद की पत्नी 55 वर्षीय निर्मला जिदल ने बताया कि वह हर रोज की तरह शिव मंदिर में पूजा करने गई थी। उसके एक हाथ में पूजा की सामग्री थी। मंदिर की घंटी बजाकर साइड में रखे स्टैंड से ज्योत निकाली। तभी पीछे से 20 से 25 साल के टोपी पहने बदमाश ने चेन झपट ली। उसने शोर मचाकर दस कदम तक पीछा भी किया, लेकिन बदमाश मित्तल मेगा माल की तरफ भाग गया। पास में खड़े दो पुरुषों, एक महिला और कई राहगीरों ने उसकी मदद नहीं की। वह घर लौटी और बेटे राजीव जिदल व देवर के बेटे रवि को घटना की जानकारी दी। इसकी बाद सेक्टर 11-12 चौकी जाकर शिकायत दी। निर्मला ने बताया कि वारदात के बाद से उसे अकेले मंदिर जाने में डर लगता है। वह रविवार को मंदिर नहीं गई। 15 सीसीटीवी कैमरे खंगाले, नहीं मिला झपटमार

सेक्टर 11-12 चौकी प्रभारी राजकुमार ने बताया कि उसकी टीम ने ढाई घंटे तक सेक्टर 12 व आसपास क्षेत्र के 15 सीसीटीवी कैमरे खंगाले, लेकिन बदमाश की तस्वीर नहीं मिली। आशंका है कि बदमाश का दूसरा साथी कुछ दूरी पर बाइक लेकर खड़ा होगा। उसी से बदमाश भागा होगा। बदमाश पॉश कॉलोनी सेक्टर 11-12, मॉडल टाउन, सेक्टर 13-17 और सेक्टर-6 में वारदातों को अंजाम दे रहे हैं।

ये हो चुकी हैं वारदात

-31 जुलाई की सुबह बाइक सवार दो बदमाशों ने फैक्ट्री के डाइंग मास्टर की पत्नी की सतकरतार कॉलोनी में सोने की चेन झपट ली।

-2 अगस्त को दो बदमाशों ने बिशनस्वरूप कॉलोनी में महराणा के महेंद्र के साइकिल को टक्कर मारी और फिर उनकी जेब से 50 हजार रुपये लूटे।

-19 अगस्त को बाइक सवार दो बदमाशों ने चाकू के बल पर सेक्टर-6 में शिक्षिका एल्डिको कॉलोनी की डिपल का पर्स लूट लिया। पर्स में आठ हजार रुपये थे।

-14 अगस्त को बाइक सवार दो बदमाशों ने चाकू के बल पर बरसत रोड पर नूरवाला के प्रवीन कुमार पांच हजार रुपये लूटे।

-22 अगस्त को एक्टिवा सवा दो बदमाशों ने बालाजी अस्पताल के पास न्यू दीवान नगर के संतलाल को नशीला पदार्थ सुंघाकर सोने की अंगूठी और 20 हजार रुपये लूटे।

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप